Manoj Bajpayee web series The Family Man 2 will be released in June
Manoj Bajpayee web series The Family Man 2 will be released in June Social Media
सेलिब्रिटी

मनोज बाजपेयपी की 'द फैमिली मैन 2' जून में होगी रिलीज, जल्द होगी घोषणा

Author : Sudha Choubey

अमेजन प्राइम की चर्चित वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फैंस इस सीरीज का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। 'द फैमिली मैन 2' बनकर तैयार है मगर कई कारणों से अमेजन प्राइम वीडियो ने इसकी रिलीज को रोक रखा है। अब खबर आ रही है कि, दूसरे सीजन को जून में रिलीज किया जा सकता है। हालांकि इसे पहले 12 फरवरी 2021 को रिलीज होना था।

कब रिलीज होगी सीरीज:

प‍िंकव‍िला की एक र‍िपोर्ट के मुताबिक, राज निदिमोरू और कृष्णा डीके की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया गया था जिसमें उन्होंने यह लिखा था कि, लंबे समय से द फैमिली मैन के नए सीजन का इंतजार था। अब वह खत्म होने जा रहा है क्योंकि इस गर्मी के मौसम में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 'द फैमिली मैन 2' को रिलीज किया जाएगा। हाल ही में सामंथा अक्किनेनी ने अपना जन्मदिन मनाया है। सामंथा को बधाई देते हुए राज और डीके ने कई नए खुलासे किए हैं। सामंथा को बधाई देते हुए राज और डीके ने यह खुलासा किया कि जून 2021 में 'द फैमिली मैन 2' को रिलीज किया जाएगा

जल्द होगी रिलीज डेट की घोषणा:

अमेजॉन प्राइम वीडियो डायरेक्टर्स राज और डीके के साथ फाइनल रिलीज डेट की घोषणा जल्द ही कर सकते हैं। हालांकि रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि, जब इस बात को कन्फर्म करने के लिए अमेजॉन प्राइम वीडियो से संपर्क किया गया, तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। 'द फैमिली मैन 2' से तेलुगू ऐक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी अपना हिंदी डेब्यू भी करने जा रही हैं।

इस वजह से टाल दिया गया रिलीज:

बता दें कि, पहले इस सीरीज को फरवरी में रिलीज होना था। उसके बाद अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' और 'तांडव' पर काफी विवाद हो गया था। विवाद कोर्ट तक पहुंचा था और बाद में सीरीज से कुछ हिस्सों को हटाया भी गया था। बढ़ते विवाद के बाद अमेजॉन ने 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज को टाल देने का फैसला किया था।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं अगर 'द फैमिली मैन 2' के स्टार कास्ट की बात करें, तो इस सीरीज में मनोज बाजपेयी और प्रियामणि के अलावा इसमें समांथा अक्किनेनी भी दिखाई देंगी। इस सीरीज के जरिए समाथा अक्किनेनी ने डिजिटल डेब्यू किया है। वह इस सीरीज में रज्जी नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं। इनके अलावा, सीमा बिस्वास, सनी हिंदुजा, दर्शन कुमार, श्रेया धन्वंतरी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT