इस अंदाज में नजर आए दीपिका-रणवीर
इस अंदाज में नजर आए दीपिका-रणवीर Social Media
सेलिब्रिटी

IND vs Aus World Cup Final मैच देखने के लिए कई सितारे रवाना- इस अंदाज में नजर आए दीपिका-रणवीर

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर उत्साह

  • वर्ल्ड कप फाइनल क्रिकेट मैच के लिए बॉलीवुड स्टार्स बहुत एक्साइटेड

  • मैच देखने के लिए अहमदाबाद के लिए रवाना हुए कई सितारे

World Cup Final Match : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। वर्ल्ड कप फाइनल क्रिकेट मैच के लिए बॉलीवुड स्टार्स बहुत एक्साइटेड है, इसलिए मैच देखने के लिए कई सितारे रवाना हो गए हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहनकर अहमदाबाद पहुंचे दीपिका-रणवीर

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी विश्व कप फाइनल मैच देखने के लिए रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण अहमदाबाद पहुंचे है। भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहनकर बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अहमदाबाद आए है। वही दीपिका पादुकोण अपने पापा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं।

रणवीर सिंह
दीपिका पादुकोण अपने पापा के साथ नजर आईं

रणवीर-दीपिका के अलावा कई सितारे आज टीम इंडिया का हौंसला बढ़ाने पहुंचे रहे हैं। अनिल कपूर अहमदाबाद के लिए रवाना हो चुके हैं, वही जैकी श्रॉफ भी व्हाइट कुर्ता-पजामा पहनकर एयरपोर्ट पहुंचे।

अनिल कपूर-जैकी श्रॉफ

अनुष्का शर्मा स्टेडियम के लिए रवाना

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप फाइनल मैच के लिए अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के लिए रवाना हुईं।

अनुष्का शर्मा स्टेडियम के लिए रवाना

फाइनल मैच देखने अहमदाबाद के लिए रवाना उर्वशी रौतेला:

उर्वशी रौतेला फाइनल मैच देखने अहमदाबाद रवाना हुई है। इस दौरान उर्वशी रौतेला ने कहा 'मैं बहुत उत्साहित हूं। मुझे विश्वास है वर्ल्ड कप की ट्रॉफी इंडिया ही जीतेगी। एक्ट्रेस ने कहा कि पूरी टीम ही मेरी फेवरेट है'।

फाइनल मैच देखने पहुंचीं उर्वशी रौतेला

बता दें, आज दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की नजरें भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप फाइनल मैच पर टिकी हुई हैं। आज फाइनल मैच देखने बॉलीवुड के कई बड़े सितारे अहमदाबाद में पहुंचे है। इस बीच सोशल मीडिया पर सितारों के अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचने के फोटोज-वीडियो वायरल हो रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT