Manyata Dutt release statement on Sanjay Dutt
Manyata Dutt release statement on Sanjay Dutt Social Media
सेलिब्रिटी

संजय दत्त को कैंसर होने के बाद आया पत्नी मान्यता का बयान, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं और बताया जा रहा है कि उन्हें एडवांस यानी तीसरे स्टेज का कैंसर है। सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत के चलते उन्हें हाल ही में मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, अच्छी बात यह है कि उन्हें इसके साथ कोविड-19 का संक्रमण नहीं हुआ है। 10 अगस्त को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी और अब खबर आई है कि उन्हें फेफड़ों का यानी लंग कैंसर है। वहीं हाल ही में संजय दत्त की पत्‍नी मान्‍यता दत्त ने संजय दत्त फैंस से अपील की है कि, वह उनकी सेहत से जुड़ी क‍िसी भी तरह की अटकलों और अफवाहों पर विश्वास न करें।

मान्यता दत्त ने जारी किया बयान:

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने कुछ देर पहले ही अपना बयान जारी करते हुए बताया है कि, कैसे प‍िछला एक साल उनके लिए परेशानियों भरा रहा है। मान्‍यता दत्त ने अपने बयान में ल‍िखा, "मैं सभी को धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं व्यक्त की हैं। हमें इस वक़्त को पार करने के लिए ताकत और प्रार्थना की जरूरत है। पिछले कुछ सालों में हमारा परिवार बहुत कठिन समय से गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह समय भी गुजर जाएगा।"

मान्‍यता दत्त ने आगे कहा:

मान्‍यता दत्त ने अपने बयान में आगे कहा, "यह संजू के प्रशंसकों से मेरा दिल से अनुरोध है कि, वे अटकलों और अफवाहों पर विश्वास न करें, बल्कि अपने प्यार, गर्मजोशी और समर्थन से मदद करें। संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है। आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षण करने के लिए चुना है। हम आप सभी से आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं, और हम जानते हैं कि, हम हमेशा की तरह फिर से विजेता बनकर उभरेंगे। आइए हम इस अवसर का उपयोग प्रकाश और सकारात्मकता फैलाने के लिए करें।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT