संजय दत्त के बर्थडे पर पत्नी मान्यता ने शेयर किया खास पोस्ट
संजय दत्त के बर्थडे पर पत्नी मान्यता ने शेयर किया खास पोस्ट Social Media
सेलिब्रिटी

संजय दत्त के बर्थडे पर पत्नी मान्यता ने शेयर किया खास पोस्ट, देखें तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के ​दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज (29 जुलाई 2021) को अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर देश-दुनिया से एक्टर के चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस खास मौके पर संजय को न सिर्फ उनके फैंस बल्कि उनकी फैमिली और दोस्त भी उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं। एक्टर के जन्मदिन पर उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी है।

मान्यता दत्त ने शेयर किया पोस्ट:

मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने परिवार संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति संजय दत्त के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दी हैं। इस तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं। वहीं जहां मान्यता पिंक कलर की प्यारी सी ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं वहीं संजय व्हाइट कलर की प्रिंटेड शर्ट और डेनिम जींस में काफी कूल नजर आ रहे हैं।

मान्यता ने कैप्शन में लिखा ये:

मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''आपको खुशी के पलों के दिन और खुशहाल दिनों के एक वर्ष की शुभकामनाएं...। आपके प्यार, शांति, स्वास्थ्य और सफलता की कामना करती हूं। भगवान हमेशा आपकी टीम में खेलें और जीवन में आपको साहस और लड़ाई की भावना के साथ आशीर्वाद देना जारी रखें। लव यू।''

सलमान खान ने इस अंदाज में दी बधाई:

मान्यता दत्त के अलावा सलमान खान ने भी संजय दत्त को उनके जन्मदिन की बधाई दी है। सलमान खान ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्‍वीर शेयर की जिसमें वह संजय दत्‍त के साथ दिख रहे हैं। यह पिक्‍चर मशहूर गाने 'सुनो गौर से दुनियावालों' की है। पोस्‍ट शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है, "हैपी बर्थडे बाबा।" अब इस पोस्‍ट को सलमान और संजय के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

संजय दत्त की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात करें, तो संजय दत्त जल्द ही 'केजीएफ चैप्टर 2' और 'भुज' में नजर आने वाले हैं। फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में वो मुख्य विलेन अधीरा का किरदार निभा रहे हैं, फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश और बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन लीड किरदार निभा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT