मसाबा ने शेयर की नीना गुप्ता-विवियन रिचर्ड्स के साथ फोटो
मसाबा ने शेयर की नीना गुप्ता-विवियन रिचर्ड्स के साथ फोटो Social Media
सेलिब्रिटी

मसाबा ने शेयर की नीना गुप्ता-विवियन रिचर्ड्स के साथ फोटो, लिखा खास कैप्शन

Author : Sudha Choubey

जानी-मानी डिजाइनर मसाबा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मसाबा अक्सर अपनी और अपनी मां से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने बचपन की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मसाबा गुप्ता ने शेयर की तस्वीर:

नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा के बीच हमेशा ही एक बेहतरीन बॉन्डिंग देखने के मिलती हैं। मां-बेटी की ये जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। मसाबा गुप्ता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मसाबा उनकी मां नीना गुप्ता की गोद में दिख रही हैं और उनके पिता वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स पास में ही बैठे दिखाई दे रहे हैं।

कैप्शन में लिखा-मेरा खून:

वहीं अगर सामने आई इस तस्वीर में नीना गुप्ता के लुक की बात करें, तो नीना ने सफेद और लाल रंग की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई हैं। वहीं विवियन ने कैजुअल टीशर्ट और शॉर्ट्स पहन रखा है। वहीं दूसरी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दो लोग नजर आ रहे हैं। हलांकि तस्वीर में​ दिखने वाले ये दो लोग कौन है इस बात का जिक्र मसाबा ने अपनी पोस्ट में नहीं किया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मसाबा ने कैप्शन में लिखा है, "मेरी दुनिया, मेरा खून।"

फैंस कर रहें हैं नीना गुप्ता की तारीफ:

मसाबा द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के दोस्त और प्रशंसक कमेंट कर रहे हैं। टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस ने कमेंट करते हुए लिखा, "घर वहां होता है, जहां दिल होता है।" फैंस भी मसाबा की इस पोस्ट पर सबसे ज्यादा फोकस नीना पर करते दिखे। एक प्रशंसक ने लिखा, "ब्यूटीफुल तस्वीर के साथ ब्यूटीफुल मैसेज।" एक अन्य ने लिखा, "मैं आपकी मां की तारीफ करना चाहता हूं,जो उन दिनों में एक महिला होकर समाज के नियमों को चुनौती दी।"

बता दें कि, नीना गुप्ता 80 के दशक के वेस्ट इंड‍ियन क्र‍िकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनश‍िप में थीं। 1989 में वे मसाबा के पेरेंट्स बने लेक‍िन उन्होंने शादी नहीं की। बाद में नीना गुप्ता ने भारत में रहकर बेटी को अकेले पालने का फैसला लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT