सुहाना खान, अनन्या बिरला और एक्शा सुब्बा
सुहाना खान, अनन्या बिरला और एक्शा सुब्बा Raj Express
सेलिब्रिटी

मेबेलिन न्यूयॉर्क ने सुहाना खान, अनन्या बिरला और एक्शा सुब्बा को बनाया ब्रांड एंबेसडर

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में मेकअप ब्रांड मेबेलिन न्यूयॉर्क ने भारत के लिए तीन नए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की है। ब्रांड ने सुहाना खान, अनन्या बिरला, एक्शा सुब्बा और पीवी सिंधु को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।

नए ब्रांड एंबेसडर के बारे में बोलते हुए, जेनिया बस्तानी, ब्रांड महाप्रबंधक - मेबेलिन न्यूयॉर्क, लोरियल इंडिया ने कहा, "हम पीवी सिंधु के अलावा सुहाना खान, अनन्या बिरला और एक्शा सुब्बा का मेबेलिन न्यूयॉर्क में स्वागत करने के लिए रोमांचित हैं। हमारा मिशन हर किसी को खुद को और अपनी सुंदरता - अपने तरीके से अभिव्यक्त करने का आत्मविश्वास देना है और ये चार प्रतिभाशाली युवा महिलाएं हमारे ब्रांड की भावना का प्रतीक हैं और हम जिसके लिए खड़े हैं। वे पूरी तरह से मेबेलिन न्यूयॉर्क महिलाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं जो महत्वाकांक्षी हैं, उनकी आत्म-अभिव्यक्ति में विश्वास, विविध और परिवर्तन करने के लिए तैयार हैं।

अनन्या बिरला ने कहा, “मैं मेबेलिन न्यूयॉर्क का प्रतिनिधित्व करने के लिए पूरी तरह से सम्मानित और खुश हूं। मेबेलिन सभी के लिए मेकअप तैयार करता है और विविधता और समावेश के लिए दृढ़ता से खड़ा है। मुझे एक ऐसे ब्रांड की आवाज़ होने पर भी गर्व है जिसका उद्देश्य 'ब्रेव टुगेदर' है जिसका उद्देश्य मानसिक स्वास्थ्य के आसपास की बातचीत को नष्ट करना है और युवाओं को उनकी ज़रूरत की मदद लेने के लिए प्रोत्साहित करना है। मैं भारत में मानसिक स्वास्थ्य संकट में व्यक्तिगत रूप से बहुत निवेशित हूं और मैं इस मुद्दे पर मेबेलिन के साथ काम करने की उम्मीद कर रही हूं।"

सुहाना खान ने कहा, “मेबेलिन न्यूयॉर्क जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ जुड़ना बहुत ही रोमांचक है। यह सहयोग मेरे दिल के करीब है क्योंकि मैं एक छात्र के रूप में न्यूयॉर्क में रही हूं और ब्रांड शहर की शैली और सार को दर्शाता है। मैं भारत में मेबेलिन की यात्रा का हिस्सा बनने, युवा उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने और उस ब्रांड की आवाज बनने के लिए उत्सुक हूं जो हर जगह युवा महिलाओं को खुद को अभिव्यक्त करने का आत्मविश्वास देता है।"

एक्शा सुब्बा ने कहा, “मेबेलिन न्यूयॉर्क दुनिया में नंबर 1 मेकअप ब्रांड है और इस ब्रांड के साथ जुड़ना एक सपने के सच होने जैसा है। उनके कुछ प्रतिष्ठित उत्पाद बड़े होने के दौरान मेरी मेकअप किट का हिस्सा रहे हैं और आज इस ब्रांड का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है।"

पीवी सिंधु ने कहा, "मुझे मेबेलिन न्यूयॉर्क और उनकी मानसिक स्वास्थ्य पहल, ब्रेव टुगेदर के साथ जुड़ने पर हमेशा गर्व रहा है। मैं युवा महिलाओं को खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने और हमेशा एक साथ बहादुर बनने के लिए प्रेरित करने के लिए तत्पर हूं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT