मिलिंद सोमन ने बर्थडे पर शेयर की सिंगल कपड़े में तस्वीर, यूजर्स कर रहें हैं ट्रोल
मिलिंद सोमन ने बर्थडे पर शेयर की सिंगल कपड़े में तस्वीर, यूजर्स कर रहें हैं ट्रोल Social Media
सेलिब्रिटी

मिलिंद सोमन ने बर्थडे पर शेयर की सिंगल कपड़े में तस्वीर, यूजर्स कर रहें हैं ट्रोल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और मशहूर मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस के चलते सुर्खियां बटोरते हैं। साथ ही साथ वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। बीते दिन मिलिंद सोमन ने अपना 56वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

मिलिंद सोमन ने शेयर की तस्वीर:

जन्मदिन के मौके पर अभिनेता मिलिंद सोमन ने अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए निकले हुए हैं। वहीं से उन्होंने फैंस के साथ कई तस्वीरें शेयर की है। शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, उन्होंने पीले रंग की एक ओढ़नी अपने कंधे से डाली हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मिलिंद ने कैप्शन में लिखा है, "मुझे मेरा 56वां बर्थडे मुबारक और आप सभी को दीपावली की शुभकामनाएं।"

सोशल मीडिया यूजर्स ने कर रहें हैं ट्रोल:

मिलिंद सोमन की इस तस्वीर को उनके कई फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। तो वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने मिलिंद की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, "भाई दिवाली के दिन कुछ ढंग का पहन लिया करो।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं जानना चाहता हूं कि तुमने इसके अंदर कुछ पहना है?"

मिलिंद की पत्नी ने शेयर किया पोस्ट:

वहीं मिलिंद सोमन के बर्थडे पर उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने एक तस्वीर शेयर की है, उसी के साथ उन्होंने एक दिल छू लेने वाला पोस्ट भी शेयर किया। जो यूजर का ध्यान काफी आकर्षित कर रहा हैं। उन्होंने तस्वीरों का एक बंडल शेयर किया और लिखा, "मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन मुबारक हो। मेरे लिए, तुम एक हजार सूर्यों की महिमा हो, वह गीत जो मेरे दिल में बजता है। आपके पास नई चुनौतियों को पूरा करने का उत्साह, खुद को प्रेरित रखने का दृढ़ संकल्प और जिंदगी को प्यार से जीने का एक जुनून है। ऐसी कामना है कि, आपको वह हर खुशी मिले जिसके आप हकदार हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT