Shahid Kapoor, Mira Rajput, Misha Kapoor, Zain kapoor
Shahid Kapoor, Mira Rajput, Misha Kapoor, Zain kapoor Social Media
सेलिब्रिटी

तीसरे बच्चे को लेकर सवाल पूछने पर शाहिद की पत्नी मीरा ने दिया ये जवाब

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी करीना कपूर और सैफ अली खान ने पिछले दिनों घोषणा किया कि, जल्द ही उनके घर दूसरा बच्चा आने वाला है। इसके बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी कि, वो माता-पिता बनने वाले हैं। इस बीच जब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से एक फैन ने तीसरे बच्चे की प्लानिंग पर सवाल पूछा। जिसका जवाब मीरा राजपूत ने दिया है।

यूजर ने पूछा सवाल, मीरा ने दिया जवाब:

हाल ही में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन रखा था। इस दौरान फैंस ने उनसे कई मजेदार सवाल पूछे गए। एक यूजर ने पूछा कि, क्या वह तीसरा बच्चा चाहती हैं, तो मीरा ने बड़ा मजेदार जवाब दिया। मीरा ने कहा, "हम दो हमारे दो।"

तीसरे बच्चे को लेकर सवाल पूछने पर शाहिद की पत्नी मीरा ने दिया ये जवाब

शाहिद कपूर को क्या कहकर बुलाती है मीरा:

मीरा राजपूत के इस कमेंट से पता लग रहा है कि, शाहिद और मीरा अब एक और बेबी नहीं चाहते हैं और अपने दोनों बच्चे मिशा और जैन के साथ खुश हैं। वहीं दूसरे यूजर ने मीरा से पूछा, "आप शाहिद को क्या कहकर बुलाती हैं?" जवाब में मीरा लिखती हैं- "सुनिए।"

तीसरे बच्चे को लेकर सवाल पूछने पर शाहिद की पत्नी मीरा ने दिया ये जवाब

शादी के 5 साल पूरे होने पर मीरा ने शेयर किया था पोस्ट:

बता दें कि, जुलाई में शाहिद और मीरा की शादी को 5 साल हो गए हैं। मीरा ने इस मौके पर शाहिद के लिए बहुत प्यारा मैसेज लिखा था। मीरा ने शाहिद के साथ फोटो शेयर कर लिखा था, "5 साल, 4 लोग, 3 घर, 2 बच्चे और एक प्यारा परिवार। मुझे तो हर दिन आपसे और ज्यादा प्यार हो जाता है। मैं इस वर्ल्ड की सबसे खुशनसीब लड़की हूं, जिसे अपनी जिंदगी का प्यार बेस्ट फ्रेंड के रूप में मिला। मेरी ताकत बनने के लिए और हर जगह मेरा साथ देने के लिए आपका शुक्रिया। आई लव यू।"

दो बच्चों के पेरेंट हैं शाहिद-मीरा:

आपको बता दें कि, शाहिद और मीरा दो बच्चों के पेरेंट हैं। उन्हें एक बेटी (मीशा कपूर) और बेटा (जैन कपूर) हैं। मीशा जैन से बड़ी हैं। शाहिद और मीरा के दोनों बच्चे काफी क्यूट हैं। मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर संग साल 2015 में शादी की थी। दोनों की ये अरेंज मैरिज थी। ये अपनी छोटी सी फैमिली में बहुत खुश हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT