मिस इंडिया रनर अप दीक्षा लड़ेंगी पंचायत चुनाव
मिस इंडिया रनर अप दीक्षा लड़ेंगी पंचायत चुनाव Social Media
सेलिब्रिटी

मिस इंडिया रनर अप दीक्षा लड़ेंगी पंचायत चुनाव

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बालीवुड सितारों के किस्मत आजमाने की खबरें सुर्खियां बटोरती रही है लेकिन उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव में फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनर अप और बालीवुड अभिनेत्री दीक्षा सिंह ने नामाकंन कर ग्रामीण राजनीति में जोर का तड़का लगाया है।

दीक्षा ने अपने गृह जिले से जिला पंचायत का चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने वार्ड संख्या 26 बक्शा से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने के लिए पर्चा लिया और रविवार को अपना नामांकन दाखिल किया है।

अभिनेत्री दीक्षा जौनपुर जिले के बक्शा विकास खंड क्षेत्र में स्थित चितौडी गांव की रहने वाली हैं। उनके पिता जितेंद्र सिंह एक कारोबारी है। सितारों की दुनिया में कदम रखने के साथ अब दीक्षा सिंह ने राजनीति में आने का मन बना लिया है उन्होंने आज अपना पर्चा दाखिल किया और खुद गांव-गांव जाकर प्रचार में लग गई हैं।

बॉलीवुड में अच्छा नाम कमा चुकीं अभिनेत्री दीक्षा सिंह ने पत्रकारों से कहा कि वह पंचायत चुनाव में कुछ बदलाव की सोच के साथ आई हैं। वह कॉलेज के समय से ही प्रतियोगिताओं व राजनीतिक डिबेट में प्रतिभाग करती रही हैं और वह हमेशा गांव में समय-समय पर आती रहीं हैं। इंसान को इंसान से प्यार करना चाहिए । मेरे पापा की हमेशा सोच रही कि कि मैं कुछ अलग करूं। फिल्मी दुनिया में कभी नहीं जाना चाहती थी , मैं बीते 25 सालों से लगभग हर वर्ष 3 महीने तक गांव में रहती हूं।

दीक्षा सिंह के अनुसार उन्होंने गांव से कक्षा तीन तक की पढ़ाई पूरी की, इसके बाद वह अपने पिता के साथ मुंबई और फिर गोवा चली गईं, फेमिना मिस इंडिया-2015 में प्रतिभाग के समय वह बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थीं, वहीं पिता जितेंद्र सिंह का गोवा व राजस्थान में कारोबार है , अभी फरवरी 2021 में दीक्षा के आए एलबम 'रब्बा मेहर करे' ने खूब सफलता बटोरी। उन्होंने बॉलीवुड की 'इश्क तेरा' फिल्म का लेखन भी किया है, इसके अलावा इन्होंने कई बड़ी कंपनियों के विज्ञापन में काम किया है , उनकी हाल ही में बड़े बैनर की वेबसीरीज फिल्म आ रही है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT