मसूरी पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबियत, मौके पर पहुंची डॉक्टर की टीम
मसूरी पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबियत, मौके पर पहुंची डॉक्टर की टीम Social Media
सेलिब्रिटी

मसूरी पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबियत, मौके पर पहुंची डॉक्टर की टीम

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर आई है कि, मिथुन चक्रवर्ती की मसूरी में अचानक तबियत बिगड़ गई है। सूचना पर सिविल अस्पताल से चिकित्सकों की टीम होटल पहुंची और उनकी जांच की। डॉक्टरों के अनुसार अब उनकी सेहत में सुधार है। मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों 'कश्मीर फाइल्स' वेबसीरीज को लेकर मसूरी में शूटिंग कर रहे हैं। अभी उनकी हालत में सुधार है।

बता दें कि, मसूरी जिला उपचिकित्सालय के सीएमएस डा. यतिन्द्र सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि मिथुन होटल सवाई में ठहरे हैं। शनिवार को होटल से फोन में बताया गया कि, वे अस्पताल आने में असमर्थ हैं। इसीलिए डॉक्टरों की टीम को होटल भेजा गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें जरूरी दवाएं दीं, खबर है कि मिथुन चक्रवर्ती की हालत स्थिर है। अनुपम खेर के साथ मिथुन यहां एक फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे।

मिथुन चक्रवर्ती को एक फिल्म की शूटिंग के लिए लंढौर जाना था, लेकिन तबियत खराब होने की वजह से उनके सीन की शूटिंग आज रद्द कर दी गई। सूत्रों के अनुसार, मिथुन को उल्टी दस्त की शिकायत थी।

बताते चलें कि, अपने डांस से हर किसी का दिल जीतने वाले मिथुन चक्रवर्ती पूरे एक साल के बाद फिर से काम पर लौटे हैं। पिछली बार वह देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री पर बनीं फिल्म 'द ताशकंत फाइल्स' में नजर आए थे। मिथुन ने इस फिल्म में बहुत ही अहम भूमिका निभाई थी।

वहीं बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों पहाड़ों की रानी मसूरी में ठंड का लुत्फ उठा रहे हैं। शनिवार को अनुपम खेर ने कैमल बैक क्षेत्र की सैर की और प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचवाई। इसके अलावा प्रसिद्ध लेखक और पद्मविभूषण रस्किन बॉन्ड से भी मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने अपनी किताब बेस्ट योर बेस्ट डे टुडे भेंट की। रस्किन बॉन्ड ने अनुपम खेर को अपनी आत्मकथा लोन फॉक्स डांसिंग की एक प्रति भेंट की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT