Bigg Boss 15 में हिस्सा लेने की खबर पर मोहसिन खान ने दिया रिएक्शन
Bigg Boss 15 में हिस्सा लेने की खबर पर मोहसिन खान ने दिया रिएक्शन Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

Bigg Boss 15 में हिस्सा लेने की खबर पर मोहसिन खान ने दिया रिएक्शन, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन का चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) जल्द ही शुरू होने वाला है। फैंस इस शो का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। शो में पार्टिसिपेट करने को लेकर रोज नए-नए सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। हाल ही में खबरें सामने आई थीं कि, स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता का क्या कहलाता है' फेम एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) को सलमान खान के शो 'बिग बॉस 15' के लिए अप्रोच किया गया है। अब इन खबरों पर मोहसिन खान ने रिएक्शन दिया है।

मोहसिन खान ने दिया जवाब:

हाल ही में अभिनेता मोहसिन खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने अपने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, वो 'बिग बॉस 15' का हिस्सा नहीं हैं। मोहसिन खान ने अपने इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "खबरें आ रही हैं कि मैं बिग बॉस 15 में हिस्सा लेने वाला हूं, ये खबरें गलत हैं। बिग बॉस 15 के हिसाब से मैं बहुत शर्मीला हूं। आने वाले सभी कंटेस्टेंट्स को मैं ऑल द बेस्ट बोलना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि, आपका वीकेंड अच्छा हो।"

मोहसिन खान इंस्टाग्राम स्टोरी

बता दें कि, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को शो 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनाने के लिए मेकर्स पानी की तरह पैसा बहाने को भी राजी है। मेकर्स ने मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को 'बिग बॉस 15' में आने के लिए 4 करोड़ रुपए की डील का ऑफर दिया है। हालांकि अब मोहसिन खान खान ने साफ कर दिया है कि, वो शो का हिस्सा नहीं हैं।

वहीं अगर मोहसिन खान के बारे में बात करें, तो मोहसिन इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। काफी समय से खबरें आ रही है कि, मोहसिन खान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल छोड़ रहे हैं। स्पॉटबॉय को सूत्रों ने बताया था, "ये रिश्ता के लीड एक्टर्स मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अक्टूबर के फर्स्ट वीक में शो को छोड़ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT