बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस
बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस Social Media
सेलिब्रिटी

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: जैकलिन फर्नांडीस की जमानत अर्जी पर अब इस दिन होगी अगली सुनवाई

Sudha Choubey

Money Laundering Case: करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर से संबंधित 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) आज पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची। जहां जैकलिन फर्नांडीस की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। इस दौरान अदालत ने उनकी ओर से दायर जमानत याचिका पर दलीलें सुनीं। कोर्ट ने जैकलीन की जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया है।

दरअसल, आज जैकलीन की अंतरिम जमानत खत्म होनी थी। ऐसे में उनकी जमानत अर्जी पर आज 10 बजे सुनवाई हुई। जैकलीन की अतंरिम जमानत जारी रहेगी, कल कोर्ट फैसला सुना सकता है। रेगुलर जमानत के लिए उन्हें इंतजार करना होगा। कल तकरीबन शाम साढ़े चार बजे तक फैसला आ जाएगा।

सुनवाई के दौरान जैकलीन ने क्या कहा:

सुनवाई के दौरान जैकलीन ने कहा कि, उसके ऊपर लगे सारे आरोप निराधार हैं और ईडी केवल उन्हें ही परेशान कर रही है। कोर्ट की सुनवाई से ठीक पहले गुरुवार की सुबह जैकलीन फर्नांडीस पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं। फिलहाल जैकलीन अंतरिम जमानत पर हैं और ईडी को आज कोर्ट में अपना जवाब भी दाखिल करना है।

ईडी के वकील ने कोर्ट में कही यह बात:

मनी लॉन्ड्रिंग केस की सुनवाई के दौरान ईडी ने कहा है कि, मामले की जांच अभी चल रही है। ईडी लगातार जैकलीन की जमानत का विरोध कर रही है। ईडी के वकील के बाद अब एक्ट्रेस के वकील अपना जवाब दे रहे हैं।

बता दें कि, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन फर्नांडिस की अंतरिम जमानत का विरोध करते हुए उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। प्रवर्तन निदेशालय का कहना है कि, जैकलीन ने जांच में सहयोग नहीं किया है। खबरों के मुताबिक, ईडी ने दावा किया है कि, जैकलीन फर्नांडिस ने अपने सेल फोन से सबूत मिटा दिए हैं और उन्होंने देश छोड़ने की कोशिश की है।

इस दिन होगी सुनवाई:

जानकारी के लिए बता दें कि, कोर्ट ने कहा कि, मामले से जुड़े सभी दस्तावेज देने के बाद ही हम मामले में आरोप तय करने पर सुनवाई करेंगे। पटियाला हाउस कोर्ट मामले से जुड़े सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप तय होने पर बहस 24 और 25 को सुनवाई करेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT