मनी लॉन्ड्रिंग केस: EOW के ऑफिस पहुंचीं नोरा फतेही
मनी लॉन्ड्रिंग केस: EOW के ऑफिस पहुंचीं नोरा फतेही Social Media
सेलिब्रिटी

मनी लॉन्ड्रिंग केस: EOW के ऑफिस पहुंचीं नोरा फतेही, पिंकी ईरानी से होगी आमने-सामने पूछताछ

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • अभिनेत्री नोरा फतेही EOW के ऑफिस पहुंचीं

  • EOW विंग ने नोरा को पूछताछ के लिए बुलाया

  • मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा से पूछताछ होगी

  • पिंकी ईरानी- नोरा आमने-सामने बैठाई जाएंगी

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं। नोरा फतेही करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले की जांच में शामिल होने के लिए आज गुरुवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) कार्यालय पहुंचीं है।

बता दें कि, दिल्ली पुलिस ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी मामले में नोरा फतेही को समन किया था। समन के मिलने के तुरंत बाद नोरा फतेही दिल्ली के EOW ऑफिस पहुंच चुकी हैं। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने वैसे, तो आज सुबह 11 बजे तक पहुंचने को कहा था, लेकिन नोरा वहां काफी देर बाद पहुंची।

इस लुक में दिखी नोरा फतेही:

EOW के ऑफिस पहुंचीं अभिनेत्री नोरा फतेही काले रंग की हुडी और काले रंग का ही मास्क लगाए, नोरा नीले रंग की कार से उतरकर तेजी में सीधा ऑफिस के अंदर चली गईं। नोरा फतेही के EOW के ऑफिस पहुंचने के बाद उनसे आज सुकेश चंद्रशेखर के साथ दोस्ती और उनके साथ किए गए काम को लेकर कई सवाल पूछे जा सकते हैं। इससे पहले भी दिल्ली पुलिस इस मामले में एक्ट्रेस से घंटों पूछताछ कर चुकी है।

मनी लॉन्ड्रिंग केस: EOW के ऑफिस पहुंचीं नोरा फतेही, पिंकी ईरानी से होगी आमने-सामने पूछताछ

आमने-सामने बैठाई जाएंगी पिंकी ईरानी और नोरा फतेही:

आपको बता दें कि, जब नोरा फतेही EOW के ऑफिस पहुंची, उस वक्त चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी भी ईओडब्ल्यू कार्यालय में थीं। कुछ चीजों को साफ करने के लिए दोनों का ईओडब्ल्यू अधिकारियों से आमना-सामना होगा। इससे पहले ईओडब्ल्यू ने कहा था कि, "बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीस और ईरानी के बयानों में अंतर-विरोध है। अब पुलिस फतेही और ईरानी से फिर पूछताछ कर रही है।"

पुलिस अधिकारी ने कही यह बात:

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम कुछ चीजें स्पष्ट करना चाहते हैं, इसलिए हमने ईरानी और फतेही को फिर से एक साथ बुलाया है। आज उनका आमना सामना किया जाएगा। अधिकारी ने आगे कहा कि, फतेही कई बार पहले भी कह चुकी हैं कि, उन्हें चंद्रशेखर के आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में कुछ नहीं पता था।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT