प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ ED ने दर्ज किया केस
प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ ED ने दर्ज किया केस Social Media
सेलिब्रिटी

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: प्रेरणा अरोड़ा की मुश्किलें बढ़ी, प्रोड्यूसर के खिलाफ ED ने दर्ज किया केस

Author : Sudha Choubey

Money Laundering Case: बॉलीवुड की जानी-मानी प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा (Prerna Arora) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है।

प्रोड्यूसर के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज:

बता दें कि, बॉलीवुड प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ 31 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज है। ED ने प्रेरणा को आज तलब किया था, लेकिन वह मुंबई में नहीं होने के चलते पेश नहीं हो पाई। प्रोड्यूसर की तरफ से उनके वकील ईडी कार्यालय पहुंचे हैं, उन्होंने इस मामले में कुछ वक्त मांगा है।

पहले भी जा चुकी हैं जेल:

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी मामले में पहले ही जेल की हवा खा चुकी हैं। साल 2018 में उन्हें इकॉनामिक ऑफेंस विंग (EOW) ने गिरफ्तार किया था। उस समय वह करीब 8 महीने जेल में रहने के बाद बाहर आ गई थीं। बाहर आने के बाद उन्होंने एक बातचीत के दौरान अपनी गलती को स्वीकार किया था।

प्रेरणा अरोड़ा ने अपनी इस गलती को स्वीकार करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'अब वह एक नई शुरुआत करेंगी। उन्होंने कई सारी गलतियां की हैं। प्रेरणा अरोड़ा ने कहा था कि अब वह दोबारा से फिल्में प्रोड्यूस करेंगी।"

कई फिल्मों को कर चुकी हैं प्रोड्यूस:

बॉलीवुड प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा KriArj एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस चलाती हैं। प्रेरणा अरोड़ा को 'पैडमैन', 'परी' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। प्रेरणा अरोड़ा ने अक्षय कुमार से लेकर शाहिद कपूर तक, कई एक्टर्स की हिट फिल्में प्रोड्यूस की हैं। इनमें 'रुस्तम', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', 'पैडमैन' और 'बत्ती गुल मीटर चालू' जैसी फिल्में शामिल हैं।

कई फाइनेंसरों ने लगाया प्रेरणा पर आरोप:

प्रेरणा अरोड़ा पर कई फाइनेंसरों ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया था और दावा किया था कि, उन्होंने कई लोगों के पैसे वापस नहीं किए हैं। मुश्किल तब और हुई जब वाशु भागनानी और उनके प्रोडक्शन हाउस ने प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ नोटिस भेजा था। उन्होंने प्रेरणा पर आरोप लगाया था कि, प्रेरणा की वजह से उन्हें 31.6 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ था, क्योंकि उन्होंने 'पैडमैन' और 'केदारनाथ' के राइट्स वापस ले लिए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT