मूसेवाला मर्डर केस: गैंगस्टर दीपक टीनू राजस्थान से गिरफ्तार
मूसेवाला मर्डर केस: गैंगस्टर दीपक टीनू राजस्थान से गिरफ्तार Social Media
सेलिब्रिटी

मूसेवाला मर्डर केस: गैंगस्टर दीपक टीनू राजस्थान से गिरफ्तार, विदेश भागने की तैयारी में था आरोपी

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। जाने-माने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस मामले में पंजाब पुलिस की कस्टडी से फरार लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य गैंगस्टर दीपक कुमार (Deepak Kumar) उर्फ टीनू को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम कर रही थी छापेमारी:

बता दें कि, दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने गैगस्टर टीनू को राजस्थान के अजमेर से गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए स्पेशल सेल की 5 टीमें लगातार छापेमारी कर रही थी। टीनू से स्पेशल सेल ने 5 हैंड ग्रेनेड और 2 सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल भी बरामद किए है। दीपक टीनू सीआईए इंचार्ज की कस्टडी से फरार हो गया था। उसे मानसा सीआईए के इंचार्ज प्रितपाल के आवास पर कस्टडी में रखा गया था, जहां से वह भाग निकला था। प्रितपाल उसे उसकी प्रेमिका से मिलाने के लिए लेकर गया था, जहां वह उन्हें चकमा देकर भागने में कामयाब रहा था।

आपको बता दें कि, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का कुख्यात गैंगस्टर दीपक कुमार उर्फ टीनू हरियाणा ने 11 साल पहले अपराध की दुनिया में कदम रखा था। इन वर्षों में वह हरियाणा में खौफ का पर्याय बन चुका है। उसके खिलाफ पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली में टीनू हरियाणा के खिलाफ हत्या, हत्या प्रयास, रंगदारी समेत आर्म्स एक्ट के 32 केस दर्ज हैं। नवंबर 2017 में भिवानी के चिड़ियाघर मोड़ स्थित एक जिमखाना में बंटी मास्टर की गोली मारकर हत्या की वारदात को भी टीनू ने दोस्त संपत नेहरा के साथ मिलकर अंजाम दिया था।

पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था गैंगस्टर दीपक:

गौरतलब है कि, सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में गैंगस्टर दीपक टीनू को गिरफ्तार किया गया था। बाद में वह पंजाब के मानसा जिले में पुलिस हिरासत से फरार हो गया था। 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में पंजाबी सिंगर मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला की हत्या के बाद बिश्नोई गिरोह के सदस्य गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी। दीपक टीनू इस हत्या के 24 आरोपियों में शामिल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT