मां मुझे लेकर प्राउड फील करती है : अलाया एफ
मां मुझे लेकर प्राउड फील करती है : अलाया एफ Social Media
सेलिब्रिटी

मां मुझे लेकर प्राउड फील करती है : अलाया एफ

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। जवानी जानेमन और फ्रेडी जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस अलाया एफ इस हफ्ते रिलीज हो रही फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत में नजर आएंगी। पिछले दिनों फिल्म से जुड़े एक प्रमोशनल इवेंट प्रोग्राम में हमारी मुलाकात अलाया से हुई। पेश है अलाया के साथ हुई बातचीत के प्रमुख अंश।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताएं ?

फिल्म में मेरा डबल रोल है, एक किरदार का नाम आएशा है और दूसरे किरदार का नाम अमृता है। मेरे दोनों ही किरदारों को बड़ी ही खूबसूरती से लिखा गया है और दोनों ही किरदारों के पास करने को काफी कुछ है। डबल रोल प्ले करना काफी कठिन होता है लेकिन जब आपके साथ अनुराग सर जैसा डायरेक्टर हो तो सब कुछ आसान हो जाता है।

फिल्म के हीरो करन मेहता इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं, आपने उन पर अपनी सीनियरिटी कितनी दिखाई और उनकी कितनी हेल्प की ?

करन को मैं पिछले दस सालों से जानती हूं और जब हम दोनों को पता चला कि हम यह फिल्म साथ कर रहे हैं तो हम दोनों काफी खुश भी हुए थे। मैं जब भी उसे बोलती थी कि मैं उसकी सीनियर हूं तो वो बोलता था कि मेरी जब फर्स्ट फिल्म रिलीज भी नहीं हुई थी, उसके पहले से वो असिस्टेंट डायरेक्टर है। हमारे बीच इस बात को लेकर सेट पर काफी झगड़े भी होते थे लेकिन मैं इतना जरूर कहूंगी कि करन के साथ काम करके काफी मजा आया।

आपने पिछले कुछ सालों में काफी कम काम किया है, क्या आप काफी चूजी हैं?

सच कहूं तो मैं ज्यादा चूजी नहीं हूं, पिछले कुछ सालों से तो लॉकडाउन ही था। मेरी जब पहली फिल्म जवानी जानेमन रिलीज हुई, उसके एक महीने के बाद ही लॉकडाउन लग गया। फिर लॉकडाउन के दौरान पूरी इंडस्ट्री बंद थी। फिर लॉकडाउन के बाद मुझे कुछ ऐसी फिल्मों के ऑफर आने लगे जिन फिल्मों का मैं कभी हिस्सा नहीं बनना चाहूंगी। अब पिछले तीन महीनों में मैंने तीन फिल्मों की शूटिंग कंप्लीट कर दी है। अब इस साल इस फिल्म को लेकर मेरी चार फिल्में रिलीज होंगी।

आपकी मां पूजा बेदी का आपको को लेकर क्या रिएक्शन है ?

मेरी मां मुझे लेकर काफी प्राउड फील करती है। मुझे याद है, जब मैं ट्रेनिंग करती थी, उस वक्त वो मुझे और मेरी मेहनत को देखती थी। मेरी हिंदी काफी वीक थी और मैं ज्यादा फिट भी नहीं थी। ऐसे में उन्हें लगता था कि मैं कर पाऊंगी की नहीं लेकिन जब उन्होंने मेरी मेहनत और जुनून को देखा तो उन्हें यकीन हो गया कि मैं सीरियस हूं। मुझे खुद भी पता है कि मैं कभी एक्टर नहीं बनना चाहती थी और मैं बड़ी सफल एक्टर बनूंगी या नहीं वो तो वक्त ही बताएगा लेकिन फिर भी मेरी मां को मुझ पर काफी गर्व है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT