मौनी रॉय मालदीव में इस तरह मना रहीं हैं छुट्टियां
मौनी रॉय मालदीव में इस तरह मना रहीं हैं छुट्टियां Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

मौनी रॉय मालदीव में इस तरह मना रहीं हैं छुट्टियां, सामने आई तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनकी फोटोज वीडियो सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। मौनी रॉय अपने स्टाइल को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री मौनी राय ने अपने सोशल मीडिया पर वैकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मौनी रॉय मालदीव में इस तरह मना रहीं हैं छुट्टियां

वायरल हो रही हैं तस्वीरें:

बता दें कि, बॉलीवुड अदाकारा मौनी रॉय इन दिनों वेकेशन का मजा ले रही हैं। मौनी रॉय की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह मालदीव की वादियों में खूबसूरत फिजा में पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में मौनी का लुक और फिगर पहले से भी ज्यादा परफेक्ट नजर आ रहा है।

मौनी रॉय मालदीव में इस तरह मना रहीं हैं छुट्टियां

साइकलिंग करती दिखीं मौनी राय:

मौनी ने अपने इस वकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक साइकलिंग की भी तस्वीर है। इन तस्वीरों में अपने हॉलिडे के पल-पल को इंजॉय करती नजर आ रही हैं मौनी। मालदीव की सुनसान सड़कों पर साइकलिंग का अपना ही मजा है और तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है वह यहां इंजॉय करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देती।

मौनी रॉय मालदीव में इस तरह मना रहीं हैं छुट्टियां

वहीं अगर अभिनेत्री मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही अपकमिंग वेबसीरीज लंदन कॉन्फिडेंशियल के जरिए ओटीटी की दुनिया में एंट्री करने वाली हैं। मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है। एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वह आखिरी बार फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT