मौनी रॉय जल्द करने जा रही बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी, ऐसी है चर्चा
मौनी रॉय जल्द करने जा रही बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी, ऐसी है चर्चा Social Media
सेलिब्रिटी

मौनी रॉय जल्द करने जा रही बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी, ऐसी है चर्चा

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी राय अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। मौनी राय इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। हाल ही में खबर आई है कि, अभिनेत्री मौनी राय ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। मौनी रॉय ने पूरा लॉकडाउन अपनी बहन के साथ बिताया है। वह दुबई में थीं। इस दौरान मौनी रॉय की दुबई बेस्ड बैंकर सूरज नांबियार से मुलाकात हुई। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें, तो मौनी रॉय दुबई बेस्ड एक बैंकर से शादी करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि, पूरा लॉकडाउन मौनी ने अपनी बहन, जीजू और उनके बच्चों के साथ दुबई में गुजारा, मालूम होता है कि, उसी दौरान उन्हें बैंकर सूरज नांबियार से प्यार हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है।

ऑफिशल कर चुकी हैं अपनी रिलेशनशिप:

हालांकि अभी तक इस बात को किसी ने कन्फर्म नहीं किया है कि, शादी कब होगी, लेकिन मौनी रॉय पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशल कर चुकी हैं। मौनी ने सूरज और उनकी फैमिली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने सूरज के पैरेंट्स को 'मॉम' और 'डैड' बताते हुए संबोधित किया था। मौनी के एक नजदीकी सूत्र ने बताया है कि, मौनी रॉय सूरज के पैरेंट्स के साथ काफी कंफर्टेबल रहती हैं और यह सूरज से शादी करने का एक बड़ा कारण है।

बता दें कि, इससे पहले मौनी रॉय का नाम गौरव चोपड़ा और 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना संग भी जोड़ा जा चुका है। 'देवों के देव महादेव' में मौनी राय ने सती का किरदार निभाया था। वहीं अगर मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें, तो मौनी राय जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में विलेन के किरदार में नजर आने वाली हैं। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में मौनी रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT