मुकेश अंबानी ने सिद्धार्थ-कियारा को दिया यह खास तोहफा
मुकेश अंबानी ने सिद्धार्थ-कियारा को दिया यह खास तोहफा Social Media
सेलिब्रिटी

मुकेश अंबानी ने सिद्धार्थ-कियारा को दिया यह खास तोहफा, जानिए क्या है वो खास तोहफा

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों ने 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ फोर्ट पैलेस में शादी रचाई थी। जिसके बाद से दोनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहें हैं। सिद्धार्थ-कियारा की शादी में उनकी बेस्ट फ्रेंड और अंबानी फैमिली की बेटी ईशा अंबानी अपने पति के साथ पहुंची थीं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी शादी की शुभकामनाएं देते हुए बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने कपल को खास तोहफा दिया हैं। जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

बता दें कि, सिद्धार्थ और कियारा की शादी में कई बड़े सेलिब्रिटीज के साथ-साथ बिज़नेस जगत की भी कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई थी। जिसमें से अंबानी परिवार भी था, जिनका कियारा अडवाणी से बचपन का नाता हैं। ईशा अंबानी और कियारा की स्कूलिंग पढ़ाई एक ही साथ हुई थी। जिसके चलते अंबानी फैमिली कपल की शादी में शामिल हुआ। साथ ही नव विवाहित जोड़े को एक बेहद ही स्पेशल गिफ्ट भी दिया।

अंबानी ने दिया यह तोहफा:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंबानी ने सिद्धार्थ-कियारा को रिलायंस ट्रेंड फुटवियर कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। रिलायंस रिटेल के वेंचर ट्रेंड्स फुटवियर ने कपल को ब्रांड एंबेसडर बनाने की जानकारी दी है। इस पर बात करते हुए कंपनी के प्रेसिडेंट और सीईओ अखिलेश प्रसाद ने बताया कि, "कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के दो सबसे पॉपुलर और टैलेंटेड युवा आइकन हैं, जिनकी लोगों के बीच अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। इन्हें ब्रांड एंबेस्डर बनाने से हमारे युवाओं के साथ संबंध मजबूत होंगे।"

12 फरवरी को होगा रिसेप्शन:

आपको बता दें कि, सिद्धार्थ-कियारा ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया। सिद्धार्थ-कियारा कई दिनों तक रिलेशनशिप में थे। उन्होंने पहली बार फिल्म 'शेरशाह' में स्क्रीन शेयर की थी। शादी के बाद दोनों का 12 फरवरी 2023 को मुंबई में रिसेप्शन होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT