'मुक्ति भवन' एक्टर ललित बहल का दिल्ली में कोरोना से निधन
'मुक्ति भवन' एक्टर ललित बहल का दिल्ली में कोरोना से निधन Social Media
सेलिब्रिटी

'मुक्ति भवन' एक्टर ललित बहल का दिल्ली में कोरोना से निधन, बेटे ने की पुष्टि

Author : Sudha Choubey

फिल्म 'मुक्ति भवन', तितली और वेब सीरीज मेड इन हेवन में काम कर चुके बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ललित बहल का कोरोना संक्रमण के चलते दिल्ली के सरिता विहार स्थित अपोलो अस्पताल में निधन हो गया। 71 वर्षीय अभिनेता के पिछले सप्ताह कोविड-19 से पीड़ित होने की पुष्टि हुई थी और उनका अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा था। उन्होंने वहीं अंतिम सांस ली।

बेटे ने दी जानकारी:

समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए अभिनेता ललित के बेटे कनु ने कहा कि, "दोपहर में उनका निधन हो गया। उन्हें हृदय संबंधी दिक्कतें थीं और फिर कोविड ने उनकी मुश्किलें और बढ़ा दीं। उनके फेफड़ों में इंफेक्शन हो गया था जो गंभीर था। उनकी स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं ने इसे और मुश्किल कर दिया।"

आदिल हुसैन ने दी श्रद्धांजलि:

फिल्म 'मुक्ति भवन' में उनके साथ काम कर चुके अभिनेता आदिल हुसैन ने ट्विटर पर शोक व्यक्त किया। आदिल लिखते हैं, "मेरे प्यारे और सम्मानित को-एक्टर ललित बहल जी का निधन हो गया, जो कि बेहद दुखद है। मुक्ति भवन में उन्होंने एक पिता का बेहतरीन किरदार निभाया। एक बार फिर से ऐसा लग रहा जैसे मैंने अपना पिता खो दिया। डियर कनु, इस बारे में सुनकर दुख हुआ।"

इन प्रोजरक्ट्स में किए काम:

बता दें कि, ललित बहल ने दूरदर्शन की टेलीफिल्मों 'तपिश', 'आतिश', 'सुनहरी जिल्द' आदि का निर्देशन और प्रोडक्शन किया था। उन्होंने टीवी के फेमस शो 'अफसाने' से अभिनय करियर शुरू किया था। इसके अलावा ललित अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'मेड इन हेवन' और 'जजमेंटल है क्या' में दिखाई दिए थे।

आपको बता दें कि, ललित बहल ने पंजाब में कॉलेज की पढ़ाई के दौरान अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक थिएटर ग्रुप की स्थापना की थी। उन्होंने कई नाटकों के निर्देशन के अलावा ढेरों नाटकों में और सीरियलों में भी अभिनय किया था। ललित बहल ने विभिन्न सीरियलों का लेखन और निर्देशक भी किया और साथ ही उन्होंने अलग-अलग चैनलों के लिए सीरियलों और टेली फिल्मों का निर्माण भी किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT