रजनीकांत ने उद्धव ठाकरे से की मुलाकात
रजनीकांत ने उद्धव ठाकरे से की मुलाकात Social Media
सेलिब्रिटी

मुंबई: थलाइवा रजनीकांत ने आज उद्धव ठाकरे से उनके आवास 'मातोश्री' में की मुलाकात

Sudha Choubey

मुंबई, भारत। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत इस वक्त मुंबई में हैं। कल वानखेड़े स्टेडियम में बैठकर मैच देखने के बाद आज रजनीकांत मातोश्री पहुंचे हैं। उन्होंने यहां उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है। इस मुलाकात की एक तस्वीर भी सामने आई है। सामने आई इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, उद्धव ठाकरे के साथ ही उनकी पत्नी दोनों बच्चे और अभिनेता रजनीकांत नजर आ रहे हैं।

बता दें कि, उनके इस मुलाकात से राजनीतिक गलियारों में काफी चर्चा है। हालांकि सूत्रों ने बताया कि, उद्धव से मुलाकात के पीछे कोई राजनीतिक मकसद नहीं है। बता दें, रजनीकांत बाला साहेब ठाकरे के प्रशंसक रहे हैं। ठाकरे परिवार से पारिवारिक संबंध होने की वजह से ही उन्होंने ये मुलाकात की। रजनीकांत और ठाकरे परिवार के बीच काफी अच्छे संबंध हैं। कहा गया कि इसी वजह से रजनीकांत ठाकरे परिवार से सद्भावना यात्रा पर आए थे।

जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिन शुक्रवार को वानखेडे स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया का वनडे मैच देखने के बाद आज रजनीकांत मातोश्री पहुंचे थे। वहां उन्होंने उद्धव ठाकरे और उनके परिवार से मुलाकात की। बता दें, रजनीकांत को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहला भारत-ऑस्ट्रेलिया एकदिवसीय क्रिकेट मैच देखने के लिए आमंत्रित किया गया था। मैच देखने के लिए वो मुंबई पहुंचे थे। रजनीकांत को एमसीए अध्यक्ष अमोल काले ने आमंत्रित किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT