करन कुंद्रा
करन कुंद्रा Social Media
सेलिब्रिटी

तेरे इश्क में घायल करने की वजह मेरा किरदार है : करन कुंद्रा

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। लाखों दिलों की धड़कन बन चुके एक्टर करन कुंद्रा जल्द ही फैंटेसी शो तेरे इश्क में घायल में नजर आएंगे। यह शो 13 फरवरी से हर सोमवार से बुधवार रात 9 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा। पिछले दिनों एक मीडिया इंटरेक्शन में करन कुंद्रा ने हमसे शो को लेकर काफी बातचीत की। पेश हैं बातचीत के प्रमुख अंश।

शो में अपने किरदार के बारे में बताएं?

मेरे किरदार का नाम वीर है जो कि काफी पावरफुल है। मैंने अपने करियर में आज तक इतना इंटरेस्टिंग किरदार कभी नहीं निभाया है। मेरा किरदार जितना ज्यादा इंटरेस्टिंग है, उतना ही इस किरदार को निभाना मेरे लिए मुश्किल था। यह दो भाइयों की कहानी है जिन्हें एक ही लड़की से प्यार है। मुझे स्टोरी से ज्यादा अपना किरदार पसंद आया था जब मैंने फिल्म की स्टोरी सुनी थी।

इस शो की स्टोरी सुनने के बाद आपने तुरंत हां कह दिया था या फिर आपने टाइम लिया?

मुझे याद है पिछले साल अगस्त महीने के अंत में मुझे शो के निर्माताओं ने स्टोरी सुनाई थी। मैं जब उनसे मिलने गया था तो उस वक्त मैं टेलीविजन नहीं करना चाहता था लेकिन जैसे ही स्टोरी के बाद मैंने अपने किरदार के बारे में सुना तो मैंने तुरंत शो के लिए हां कह दिया। मैं यह आसानी से कह सकता हूं कि यह शो मैंने स्टोरी नहीं बल्कि खुद का किरदार सुनने के बाद साइन किया है।

पिछले कुछ सालों में आपको फिल्मों में काफी कम देखा गया है, इस पर क्या कहेंगे?

ऐसा नहीं है, मैं फिल्में कर रहा हूं। पिछले कुछ सालों से तो कोरोना ने ही सब कुछ रोक रखा था। मैंने रणदीप हुडा और इलियाना के साथ एक फिल्म पूरी की है जिसका नाम तेरा क्या होगा लवली है। हमारी यह फिल्म पिछले साल इफ्फी में लोगों को दिखाई भी गई थी। इसके अलावा मैंने दो और फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है। इस साल कुल मिलाकर मेरी तीन फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।

आपको क्या लगता है, इस बार बिग बॉस कौन जीतेगा ?

सच बोलूं तो भाई इस बार बिग बॉस देखने का टाइम ही नहीं मिला क्योंकि लगातार मैं कुछ न कुछ शूट ही कर रहा था। सभी अच्छा खेल रहे हैं जो डिजर्विंग होगा वो ही जीतेगा। वहां कुछ लोग हैं जिन्हें मैं पहले से जानता हूं, जैसे शिव को तो मैं रोडीज के टाइम से जानता हूं, उसके साथ एक अलग लेबल की दोस्ती है। बस सभी को बेस्ट ऑफ़ लक कहना चाहूंगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT