'नागिन 3' फेम एक्टर पर्ल वी पुरी गिरफ्तार
'नागिन 3' फेम एक्टर पर्ल वी पुरी गिरफ्तार Social Media
सेलिब्रिटी

'नागिन 3' फेम एक्टर पर्ल वी पुरी गिरफ्तार, लगा रेप और छेड़छाड़ का आरोप

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता पर्ल वी पुरी से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। अभिनेता पर्ल वी पुरी को नाबालिग से रेप के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता पर्ल वी पुरी पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। पर्ल वी पुरी 'बेपनाह प्यार', 'ब्रह्मराक्षस 2' और 'नागिन 3' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।

पुलिस की हिरासत में हैं एक्टर:

सूत्रों के मुताबिक, "मुंबई में एक लड़की और उसके परिवारवालों ने एक्टर पर्ल वी पुरी के खिलाफ रेप और छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है। महिला और उसके परिवार ने पर्ल वी पुरी के खिलाफ शिकायत दर्ज की और पुलिस ने 4 जून की देर रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। अभी पर्ल पुलिस कस्टडी में ही हैं।" हांलाकि किसी के भी पास इससे ज्यादा फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

बता दें कि, पिछले साल अक्टूबर में अभिनेता पर्ल वी पुरी के पिता का निधन हो गया था। उस दौरान एक्टर अपने शो की शूटिंग में व्यस्त थे। कुछ दिनों पहले पर्ल वी पुरी ने एक शो के दौरान बताया था कि, उनके पिता नहीं चाहते थे कि, वह एक्टर बनें इसलिए वह अपने घर से भाग आए थे। उनके पास पैसे नहीं बचे थे और वह पानी-पुरी खाकर अपनी भूख मिटाते थे।

करिश्‍मा तन्‍ना के साथ जुड़ा नाम:

अभिनेता पर्ल वी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वह ऐक्‍ट्रेस करिश्‍मा तन्‍ना के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थे, मगर बाद में दोनों के बीच अनबन हो गई। इसके बाद वे एक-दूसरे से अलग हो गए। हालांकि, वे अब भी दोस्‍त हैं।

इन सीरियलों में किया काम:

अभिनेता पर्ल वी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की साल 2013 में थी। पर्ल वी पुरी ने एकता कपूर के सुपरनेचुरल ड्रामाशो 'नागिन 3' के अलावा दूसरे टीवी प्रोजेक्ट्स भी किए हैं। 'नागिन 3' में वह सुरभि ज्योति के साथ रोमांस करते नजर आए थे। पर्ल वी पुरी को 'दिल की नजर से खूबसूरत', 'फिर भी ना माने बदतमीज दिल', 'मेरी सासू मां', 'नागार्जुन एक योद्धा', 'बेपनाह प्यार' और 'ब्रह्मराक्षस 2' में देखा गया था. वे बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा पर्ल कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT