Naagin 5 : सुरभि चंदना ने शेयर किया डांस वीडियो
Naagin 5 : सुरभि चंदना ने शेयर किया डांस वीडियो Social Media
सेलिब्रिटी

Naagin 5 : सुरभि चंदना ने शेयर किया डांस वीडियो, लिखा- ये नागिन नहीं रुकेगी

Author : Sudha Choubey

कलर्स का पॉपुलर शो 'नागिन-5' फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। शो की टीआरपी रेटिंग भी टॉप-5 में रहती है। शो की लीड अभिनेत्री सुरभि चंदना को दर्शक खूब पसंद करते हैं। उनकी फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। 'नागिन-5' के आने वाले एपिसोड में हमें सुरभि का एक अनोखा अंदाज देखने को मिलेगा। सुरभि ने अपनी शूटिंग का एक 'बिहाइंड द सीन वीडियो' शेयर किया है। उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

कैसा है वीडियो:

सामने आए इस वीडियो में सुरभि डांस के दौरान घुटने पर घूमने की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। सुरभि की मेहनत को वीडियो में साफ देखा जा सकता है। वीडियो में सुरभि लाल कपड़े में जमीन पर घुटने पर घूमने की प्रैक्टिस कर रही हैं। उनको देखकर ये साफ लग रहा है कि, उन्हें इस प्रैक्टिस में काफी हार्ड वर्क करना पड़ रहा है मगर वो पूरी मेहनत से डांस कर रही हैं। वीडियो के कैप्शन में सुरभि ने लिखा, "घुटने पर घूमने का ये डांस स्टेप मैंने पहली बार किया है। कई बार इस स्टेप के रिहर्सल के बाद भी मैं इसे बेहतर ढंग से नहीं कर पा रही हूं, लेकिन ये नागिन रुकेगी नहीं!"

बता दें कि, अभिनेत्री सुरभि चंदना 'नागिन 5' में सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। हाल ही में मेकर्स ने अगले एपिसोड का वीडियो क्लिप शेयर किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था। बता दें कि, सुरभि चंदना ने सुर्खियां जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से प्राप्त की। जिसके बाद वह स्टार चैनल के कई पोपुलर शो जैसे 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में नजर आईं।

हाल ही में खबर आई थी कि, मोहित सहगल उर्फ जय के शो छोड़ने के बाद 'कुमकुम भाग्य' फेम अरिजीत तनेजा शो में इंट्री करेंगे। अरिजीत तनेजा के किरदार को बानी से प्यार हो जाएगा और हम फिर से नए किरदार बानी और वीर के बीच एक लव ट्राएंगल देखेंगे। अरिजीत तनेजा भी शो में एक निगेटिव किरदार निभाएंगे। फिलहाल शो की तरफ या एक्‍टर की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT