नागा चैतन्य बर्थडे
नागा चैतन्य बर्थडे Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है नागा चैतन्य, सामंथा के साथ रहा खूबसूरत रिश्ता

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता नागा चैतन्य आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता का जन्म आज ही के दिन यानि 23 नवम्बर 1986 को हैदराबाद में हुआ था। काफी कम समय में अपने अभिनय के दम पर नागा चैतन्य आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुके हैं। वे उन स्टार्स में शामिल हैं जिनके फिल्म में होने मात्र से ही फिल्म हिट होने की संभावना बढ़ जाती है। वे अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। आज इस खास मौके पर हम आपको नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु की लव स्टोरी के बारे में बताने वाले हैं।

पहली मुलाकात :

नागा चैतन्य और सामंथा की पहली मुलाकात साल 2009 में आई फिल्म ‘ये माया चेस्वे’ के सेट पर हुई थी। इन दोनों की जोड़ी से सजी इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला। हालांकि इस समय ये दोनों ही किसी और को डेट कर रहे थे। लेकिन इन दोनों के बीच भी अच्छी दोस्ती हो गई थी। इसके बाद दोनों ने साल 2014 के दौरान फिल्म 'सूर्या' में एक बार फिर से साथ काम किया। जिस दौरान उनकी दोस्ती और भी बढ़ गई।

कैसे हुआ प्यार और शादी?

साल 2016 में जब नागा चैतन्य और सामंथा के बीच कुछ नजदीकियां और बढ़ गईं तो अभिनेता ने सामंथा को वेकेशन पर ही प्रपोज कर दिया। इसके बदले में सामंथा ने भी हां कर दी और यह रिश्ता आगे बढ़ने लगा। इसके बाद दोनों स्टार्स ने साल 2017 के दौरान शादी के बंधन में बंधते हुए अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया।

फिर हुए अलग :

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु की जोड़ी को सभी काफी पसंद करते थे। लेकिन साल 2021 के दौरान जब दोनों स्टार्स ने सभी को अपने रिश्ते टूटने की बात बताई तो सब हैरान रह गए। महज कुछ सालों तक साथ रहने के बाद नागा और सामंथा ने आपसी सहमती से 2 अक्टूबर 2021 को तलाक ले लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT