निमोनिया होने के बाद नसीरुद्दीन शाह अस्पताल में हुए भर्ती
निमोनिया होने के बाद नसीरुद्दीन शाह अस्पताल में हुए भर्ती Social Media
सेलिब्रिटी

निमोनिया होने के बाद नसीरुद्दीन शाह अस्पताल में हुए भर्ती, चल रहा है इलाज

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया होने के बाद अस्पताल में कराया गया भर्ती।

  • रत्ना पाठक शाह ने बताया कि शाह को निमोनिया हुआ है और अब उनका स्वास्थ्य स्थिर है।

  • नसीरुद्दीन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1975 में आई फिल्म 'निशांत' से की थी।

  • नसीरुद्दीन 'पद्म भूषण' और 'पद्म श्री' से किया जा चुका है सम्मानित।

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के हेल्थ को लेकर एक खबर सामने आई है। खबर है कि, नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया होने के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्टर की पत्नी रत्ना पाठक और उनके बच्चे भी हॉस्पिटल में साथ मौजूद हैं।

नसीरुद्दीन शाह की पत्नी ने कही यह बात:

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की पत्नी एवं एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह ने बताया कि, नसीरुद्दीन शाह को मंगलवार को उपनगर खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें निमोनिया हुआ है और अभी उनका इलाज चल रहा है। अब उनका स्वास्थ्य स्थिर है। उन पर इलाज का असर दिख रहा है और उम्मीद है कि, जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

बता दें कि, पिछले साल भी नसीरुद्दीन शाह की तबीयत खराब होने की खबरें आई थीं, लेकिन तब उनके बेटे ने इन खबरों को गलत बताया था। ये खबर इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद वायरल हुई थी। इसके बाद विवान ने ट्वीट किया था, "सब कुछ ठीक है दोस्तों, जो भी उनकी हेल्थ को लेकर खबरें आ रही हैं वो गलत हैं। वह बिल्कुल ठीक हैं।

इस फिल्म से की करियर की शुरुआत:

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1975 में आई फिल्म 'निशांत' से की थी। इस फिल्म में उनका किरदार बेहद छोटा था लेकिन वह लाइम लाइट में आ गए थे। कई बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके अभिनेता नसीरुद्दीन शाह आखिरी बार 2020 में ड्रामा 'मी रक़्सम' में नजर आए थे। नसीरुद्दीन शाह को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए पसंद किया जाता है। नसीरुद्दीन शाह को 'पद्म भूषण' और 'पद्म श्री' से सम्मानित किया जा चुका है।

दिलीप कुमार एक बार फिर अस्पताल में हुए भर्ती, सांस लेने में हो रही तकलीफ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT