नवाजुद्दीन सिद्दीकी न्यूज़
नवाजुद्दीन सिद्दीकी न्यूज़ Social Media
सेलिब्रिटी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी आलिया ने दर्ज की शिकायत

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, दोनों में काफी समय से अनबन चल रही है। अभिनेता नवाजुद्दीन की परेशानियां बढ़ गई हैं। उनकी पत्नी आलिया ने उनके ऊपर बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। एक्टर के खिलाफ आलिया ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी।

अधिकारी ने बताया कि, आलिया ने दोपहर में पुलिस थाने में एक लिखित अर्जी दी। उन्होंने बताया कि, अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है और पुलिस पहले शिकायत की पुष्टि करेगी। फिलहाल नवाजुद्दीन सिद्दिकी से शिकायत को लेकर सम्पर्क नहीं हो सका है।

इन धाराओं में दर्ज हुई शिकायत:

बता दें कि, अभिनेता नवाजुद्दीन के खिलाफ एक विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज करते हुए आलिया के वकील ने कहा, "मेरे मुवक्किल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में बलात्कार, धोखाधड़ी की विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज की है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 और 493 के तहत केस दर्ज किया गया है। आलिया अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी हैं। इसके बाद से ही इन दोनों के बीच में खूब बयानबाजी हो रही है।"

पहले भी दर्ज कराया था बयान:

आपको बता दें कि, एक हफ्ते पहले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने पति और अपने परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ शिकायत पर बुढाना (नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गृहनगर) थाने में अपना बयान दर्ज कराया था। एसएचओ कुशलपाल सिंह ने कहा कि, आलिया मुंबई से बुढाना थाने में आई और उसने अपनी शिकायत में जो कुछ भी आरोप लगाया है, उसे ही विस्तार से बताते हुए अपना बयान दर्ज कराया।

गौरतलब है कि, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के चलते मुंबई से बुढाना में अपने पैतृक हाउस लौट आए थे और तभी से यहीं पर रह रहे हैं। पिछले महीने जुलाई महीने की 27 तारीख को आलिया ने मुंबई पुलिस स्टेशन में नवाजुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। ये मामला मुंबई का नहीं था, इसलिए उस शिकायत को मुजफ्फरनगर के पास बुढ़ाना के लिए स्थानांतरित किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT