NCB ने किया सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार
NCB ने किया सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार Social Media
सेलिब्रिटी

Drugs Case: NCB ने किया सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार

Author : Sudha Choubey

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने सुशांत के दोस्‍त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम हैदराबाद से गिरफ्तार करके मुंबई लाई है। सुशांत की मौत के बाद उनकी जिंदगी से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में आया था, जिसमें से पिठानी भी थे।

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी लाइफ से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में आया था। इन लोगों में एक नाम उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का भी था। सिद्धार्थ पिठानी सुशांत के साथ उनके ही फ्लैट में रहते थे। उन्होंने ही सबसे पहले सुशांत का शव देखा था और इसके बाद सभी को सुशांत की मौत की जानकारी दी थी। मिली जानकारी के मुताबिक, उनसे NCB ने कई बार पूछताछ की थी और संतोषजनक उत्तर न मिल पाने के चलते उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। ये गिरफ्तारी सुशांत की पहली डेथ एनिवर्सरी से ठीक पहले हुई है।

हाल ही में की सिद्धार्थ ने सगाई:

हाल ही में कुछ ही दिनों पहले सिद्धार्थ पिठानी ने सगाई की थी और अपनी सगाई की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर भी किया था। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। तस्वीर शेयर करते हुए सिद्धार्थ पिठानी ने लिखा था, "जस्ट एंगेज्ड।" इस तस्वीर में वे अपनी मंगेतर के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। सुशांत की मौत से पहले तक सिद्धार्थ पिठानी एक्टर के साथ ही उनके फ्लैट में रहता था।

इतना ही नहीं दोनों कुछ प्रोजेक्ट्स में साथ काम भी कर रहे थे। रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ने कुछ खुलासे किए थे।

आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद इस मामले की जांच मुंबई पुलिस और बाद में पटना पुलिस ने की। हालांकि बाद में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंप दी गई। वहीं इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई सहित कई लोगों को नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT