आखिर क्यों दीपिका पादुकोण से पूछताछ में NCB अफसरों ने जोड़ लिए हाथ
आखिर क्यों दीपिका पादुकोण से पूछताछ में NCB अफसरों ने जोड़ लिए हाथ Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

आखिर क्यों दीपिका पादुकोण से पूछताछ में NCB अफसरों ने जोड़ लिए हाथ

Author : Sudha Choubey

बीते दिन शनिवार को बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन को लेकर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पूछताछ की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह के एनसीबी ने मोबाइल जब्त कर लिए हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि, एनसीबी के अधिकारी पूछताछ के दौरान दीपिका के सामने हाथ जोड़ लिए। खबरों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रो गई थीं।

सूत्रों के मुताबिक, जब एनसीबी टीम दीपिका से सवाल-जवाब कर रही थी, तब दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ था और वह रोने लग गईं। यह देखकर NCB अफसर खड़े हो गए और दीपिका को इमोशनल कार्ड न खेलने की नसीहत दी। अधिकारियों ने हाथ जोड़कर दीपिका को रोने की बजाए सच बताने के लिए कहा।

बता दें कि, अधिकारियों ने दीपिका को कहा कि, अगर वह सबकुछ सच बताएंगी तो यह उनके लिए ही बेहतर रहेगा। वहीं NCB ने दीपिका का फोन भी जब्त कर लिया। सूत्रों ने कहा कि, पूछताछ के दौरान पादुकोण का आमना-सामना उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी कराया गया। एनसीबी के अतिथिगृह के बाहर तैनात एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित अतिथि गृह में सुबह 9 बजकर 50 मिनट पर पहुंचीं दीपिका दोपहर बाद 3 बजकर 50 मिनट के करीब यहां से निकलीं।

दीपिका ने कबूल की ये बात:

गौरतलब है कि, साढ़े पांच घंटे चली पूछताछ में दीपिका से सुशांत सिंह राजपूत या फिर रिया से जुड़ा कोई भी सवाल नहीं पूछा गया है। एनसीबी का सारा फोकस दीपिका की करिश्मा संग उस चैट पर था जिसमें वे ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं। वैसे उस चैट को लेकर दीपिका ने भी बड़ा कबूलनामा किया है। उन्होंने माना है कि, जिस चैट में ड्रग्स की बात हो रही है, वे भी उसका एक हिस्सा हैं। एनसीबी आगे की जांच की बात करें, तो उनकी एसआईटी टीम सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना होगी और डायरेक्टर को हर पहलू से अपडेट करेगी।

वहीं शनिवार को धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है। ड्रग्स चैट जो सामने आई थी उसमें D, K से 'माल' यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि, D दीपिका हैं और K करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT