क्रूज ड्रग्स: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से NCB कर रही है पूछताछ
क्रूज ड्रग्स: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से NCB कर रही है पूछताछ Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

क्रूज ड्रग्स छापेमारी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन से NCB कर रही है पूछताछ

Author : Sudha Choubey

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) इन दिनों लगातार जांच करने में जुटी हुई है। NCB ने बीते दिन शनिवार की रात को मुंबई में कॉर्डेला द इम्प्रेस नाम के एक क्रूज पर अचानक छापेमारी की है। इस छापेमारी में 3 महिलाओं सहित कुल 13 लोगों को हिरासत में लिया गया था। कहा जा रहा था कि, हिरासत में लिए गए लोगों में एक बॉलिवुड सुपरस्टार का बेटा भी है। बता दें, वो बॉलीवुड सुपरस्टार का बेटा कोई और नहीं बल्कि, शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ जारी:

अब खबर आई है कि, नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से पूछताछ कर रही है। खबरों के अनुसार, आर्यन को इस पार्टी में स्पेशल गेस्ट के रूप में बुलाया गया था। उसने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसे नहीं लिए थे। एनसीबी इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने बताया:

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इंडिया टुडे को बताया कि, आर्यन खान पर किसी भी आरोप में मामला दर्ज नहीं किया गया है और न ही उन्हें अब तक गिरफ्तार किया गया है।

30 ग्राम ड्रग्स बरामद:

बता दें कि, बीती रात मुंबई में एक क्रूज पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की। सूत्रों के मुताबिक, एजेंसी को इस बात की जानकारी मिली थी कि, मुंबई से गोवा जाने वाले शिप में ड्रग पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। एनसीबी सूत्रों के हवाले से आ रही खबरों के अनुसार, छापेमारी में 30 ग्राम ड्रग्स बरामद की गई है। 10 ग्राम एमडी ड्रग्स भी बरामद किया गया है।बताया जा रहा है कि, एनसीबी की तरफ से होने वाली यह अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है। यह पहली बार है, जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तरफ से किसी शिप पर छापेमारी की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT