कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB का छापा
कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB का छापा Social Media
सेलिब्रिटी

कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB का छापा, तलाशी में मिला गांजा

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियों के घर पर छापेमारी कर रहा है। इसी कड़ी में एनसीबी की टीम ने आज शनिवार को मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा है। जानकारी के मुताबिक, एनसीबी की टीम को टीवी अभिनेत्री भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है। भारती के साथ ही उनके पति हर्ष को समन जारी हुआ है।

छापेमारी के दौरान मिला गांजा:

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की। एनसीबी को छापेमारी के दौरान संदिग्ध पदार्थ (गांजा) मिला है। भारती सिंह टीवी की पहली पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिनके घर एनसीबी ने छापेमारी की है। इससे पहले एनसीबी ने एक्टर और मॉडल अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के घर पर छापा मारा था।

इससे पहले एनसीबी ने एक्टर और मॉडल अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के घर पर छापा मारा था। जांच एजेंसी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी के दौरान 9 नवंबर को छापेमारी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट को जब्त किया था और अर्जुन के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी। रामपाल के घर पर छापे से एक दिन पहले, एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को उपनगरीय जुहू में उनके आवास पर कथित तौर पर गांजा पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया था।

ड्रग्स केस में इन कलाकारों का नाम आ चुका है सामने:

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के दौरान बार-बार ड्रग्स का जिक्र आया तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को शामिल किया गया। तब से लेकर अब तक दीपिका पादूकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल और फिरोज नाडियाडवाला समेत कई हस्तियों से पूछताछ हो चुकी है। सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया जा चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT