NCB Raids Deepika Padukone Manager House
NCB Raids Deepika Padukone Manager House Social Media
सेलिब्रिटी

दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर NCB की रेड, आज होगी पूछताछ

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बीते दिन मंगलवार को फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर कृष्णा प्रकाश के घर पर छापा मारा और ड्रग बरामद किया। एनसीबी ने बुधवार को कृष्णा प्रकाश को पूछताछ के लिए अपने कार्यालय में बुलाया है। सूत्रों के अनुसार, रेड के दौरान करिश्मा के घर से ड्रग्स की कंजम्पशन क्वांटिटी बरामद हुई। करिश्मा को एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है, लेकिन वो अनट्रेसेबल हैं।

एनसीबी सूत्रों का कहना है कि, कुछ पेडलर्स से पूछताछ में करिश्मा प्रकाश का नाम सामने आया था। वह पेडलर्स कौन थे, इसका खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन महत्वपूर्ण यह है कि, पिछले शुक्रवार को एनसीबी ने टैक्सी ड्राइवर साहिल मजहर अली को पुणे से गिरफ्तार किया था, उसका बॉलिवुड कनेक्शन निकला था। वह अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स सप्लाय करता था।

बता दें कि, NCB ने करिश्मा के घर पर सर्च की थी, जहां से ड्रग्स भी बरामद की गई थी। NCB ने आज के लिए समान भेजा था, लेकिन करिश्मा को ट्रेक नहीं किया जा सका है। NCB के सूत्रों की मानें तो 16/20 रिया के केस में कई पैडलर्स की जांच में करिश्मा प्रकाश का नाम सामने आया था, जिसके बाद NCB ने मंगलवार को उनके घर रेड की थी। इस दौरान एफआईआर 16/20 के केस में गिरफ्तार किए गए पैडलर्स की पूछताछ में और टेक्निकल डाटा के आधार पर एनसीबी को पता चला कि, करिश्मा प्रकाश इन ड्रग्स पैडलर्स के रेगुलर टच में थीं। फिलहाल करिश्मा प्रकाश की कोई ख़बर नहीं है।

कुछ दिनों पहले दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत भी सामने आई थी। दीपिका-करिश्मा के बीच यह बातचीत 28 अक्टूबर 2017 को हुई थी। करिश्मा से हो रही बातचीत में दीपिका ने 'hash' और 'weed' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। प्रतिबंधित ड्रग्स से जुड़ी भाषा में hash का इस्तेमाल हशीश के लिए होता है।

हालांकि, दोनों के बीच हुई बातचीत में यह साफ नहीं है कि, 'hash' और 'weed' का इस्तेमाल किसके लिए हो रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT