प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर NCB का छापा
प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर NCB का छापा Social Media
सेलिब्रिटी

प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर NCB का छापा, बरामद हुई ड्रग्स

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में NCB ड्रग्स ऐंगल से जांच करने में लगी हुई है। ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई कलाकारों का नाम सामने आया था। हाल ही में खबर आई है कि, फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रेड मारी है। शनिवार से मुंबई में एनसीबी की एक बड़ी ड्राइव चल रही है। भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद होने की बात सामने आई है। तलाशी अब भी जारी है।

बता दें कि, बीती रात से ही एनसीबी की टीम कई ड्रग्स पैडलर्स के घर पर छापेमारी कर रही थी। इस मामले में अब तक 5 ड्रग पैडलर्स को NCB ने हिरासत में लिया है। पकड़े गए ड्रग पैडलर्स ने ही प्रड्यूसर का नाम उजागर किया। बता दें, फिरोज नाडियाडवला 'हेरा फेरी', 'आवारा पागल दीवाना' और 'वेलकम' जैसी कई हिट फिल्मों के प्रोड्यूसर हैं। इससे पहले इनकम टैक्स बकाया मामले में फिरोज नाडियाडवाला को तीन महीने की जेल भी हो चुकी।

आपको बता दें कि, पिछले हफ्ते एनसीबी ने साउथ अफ्रीकन मूल के अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई हैं।

वहीं फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला के बारे में बात करे, तो प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला ने अब तक कई हिट फिल्मों के प्रोडक्शन में योगदान द‍िया है। इनमें 2006 में आई फिल्म फिर हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना, आन: मेन एट वर्क, फूल एंड फाइनल, वेलकम, कारतूस आद‍ि शामिल हैं।

गौरतलब है कि, ड्रग्स मामले में एनसीबी की टीम द्वारा लगातार प्रयास जारी है। कई सारे बड़े स्टार्स इसमें फंसते नजर आए। सारा अली खान, रकुल प्रीत और दीपिका पादुकोण समेत कई स्टार्स से एनसीबी की टीम ने गहराई में पूछताछ की। सुशांत सिंह राजपूत केस के तहत पहले एनसीबी ने सबसे बड़ा एक्शन रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार के लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT