Deepika Padukone, Sara Ali Khan and Shraddha Kapoor
Deepika Padukone, Sara Ali Khan and Shraddha Kapoor Social Media
सेलिब्रिटी

सारा अली, दीपिका और श्रद्धा कपूर को एनसीबी का समन, जल्द होगी पूछताछ

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार नए खुलासे कर रही है। इस मामले में बॉलीवुड की कई जाने-माने हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं, इनमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, राकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर का नाम शामिल है। इनके अलावा बॉलीवुड के कलाकारों का नाम इस मामले आ चुका है। अब इस मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान को समन भेजा है।

खबरों के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा है। इन तीनो अभिनेत्रियों को अगले 3 दिन में पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

एनबीसी ने दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को बुलाया गया है, जबकि श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को बुलाया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम श्रद्धा कपूर के आवास पर समन पहुंचाने के लिए पहुंची। इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम सारा अली खान के आवास पर समन जारी करने के लिए गयी थी।

आपको बता दें कि, एनसीबी को जया साहा की मैनेजर करिश्मा की एक वाट्सएप चैट हाथ लगी है जिसमें ड्रग्स के खरीद-फरोख्त की बात की जा रही है। जानकारी के मुताबिक चैट में 'D' मतलब दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा है। इनके चैट्स से खुलासा हुआ कि दीपिका पादुकोण करिश्मा प्रकाश से उन्नत किस्म की ड्रग्स 'हैश' की डिमांड कर रही हैं। इस हाई प्रोफाइल ड्रग्स केस की जांच कर रही जांच एजेंसी बड़े स्तर पर लोगों से पूछताछ कर रही है। इसी क्रम में एनसीबी ने KWAN कंपनी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, जया साहा, श्रुति मोदी समेत चार लोगों से पहले ही पूछताछ कर चुकी है।

आपको बता दें कि, एनसीबी को जया साहा की मैनेजर करिश्मा की एक वाट्सएप चैट के हाथ लगी है जिसमें ड्रग्स के खरीद-फरोख्त की बात की जा रही है। जानकारी के मुताबिक चैट में 'D' मतलब दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा है। इनके चैट्स से खुलासा हुआ कि दीपिका पादुकोण करिश्मा प्रकाश से उन्नत किस्म की ड्रग्स 'हैश' की डिमांड कर रही हैं। इस हाई प्रोफाइल ड्रग्स केस की जांच कर रही जांच एजेंसी बड़े स्तर पर लोगों से पूछताछ कर रही है। इसी क्रम में एनसीबी ने KWAN कंपनी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, जया साहा, श्रुति मोदी समेत चार लोगों से पहले ही पूछताछ कर चुकी है।

बता दें कि, एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उसके भाई और अन्य लोगों को गिरफ्तार किया, लेकिन, यह सिलसिला यहां तक नहीं थमा। माना जा रहा है कि, रिया ने एनसीबी के सामने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम लिए हैं और अब नार्कोटिक्स ब्यूरो उनसे पूछताछ के लिए डोजियर बना रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण सहित कई अन्य सेलिब्रिटी भी इसमें उलझ सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT