सुशांत सिंह के असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश की तलाश में NCB
सुशांत सिंह के असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश की तलाश में NCB Social Media
सेलिब्रिटी

ड्रग्स केस: सुशांत सिंह के असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश की तलाश में NCB

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले जांच जारी है। सुशांत की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में ड्रग पेडलरों का लगातार कार्रवाई कर रही है। NCB बॉलीवुड में ड्रग के खिलाफ एक अभियान चलाया है। इसी बीच खबर आई है कि, सुशांत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार फरार हैं, जिनकी खोज में NCB ने सर्च अभियान की शुरुआत की है। ऋषिकेश पवार पर आरोप है कि, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई करते थे।

बता दें कि, ऋषिकेश पवार से इस मामले में ड्रग्स को लेकर पहले भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। पिछले साल सितंबर में जब ड्रग्स मामले की जांच अपने चरम पर थी, तब एक ड्रग्स सप्लायर ने ऋषिकेश पवार का नाम लिया था। इसके अलावा दीपेश सावंत ने भी अपने बयान में ऋषिकेश का नाम लिया था और आरोप था कि, वो ही सुशांत सिंह को ड्रग्स सप्लाई करते थे।

लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, ड्रग्स कनेक्शन के शक में एनसीबी ने असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश को समन किया था। वह गुरुवार से फरार हैं। एजेंसी उनकी तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि, उनकी सुशांत से दोस्ती थी।

बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को भी समन किया था। उनके वकील ने एजेंसी को जनाकारी दी कि, वह आने में असमर्थ हैं। वहीं अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से पुलिस पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। दोनों को अब बेल मिल चुकी है।

आपको बता दें कि, पिछले साल जून में सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है, हालांकि इसी मामले में ड्रग्स एंगल की भी बात सामने आई थी। जिसके बाद से ही एनसीबी पूरे मामले की जांच कर रही है। अब तक इस मामले में एनसीबी कई लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है, जबकि बॉलीवुड की भी कई हस्तियों से पूछताछ हो चुकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT