ड्रग्स केस: NCB ने सुशांत के बॉडी गार्ड को भेजा समन
ड्रग्स केस: NCB ने सुशांत के बॉडी गार्ड को भेजा समन Social Media
सेलिब्रिटी

ड्रग्स केस: NCB ने सुशांत के बॉडी गार्ड को भेजा समन, दूसरी बार होगी पूछताछ

Author : Sudha Choubey

बॉलिवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एक बार फिर से कार्रवाई शुरू की गई है। इस मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग केस को लेकर उनके बॉडीगार्ड को समन भेजा है। इससे पहले बुधवार को भी एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड से पूछताछ की थी। इससे पहले रविवार को सुशांत के दो पूर्व घरेलू नौकरों से मुंबई जोन कार्यालय में पूछताछ की गई थी।

ड्रग केस में हरीश खान गिरफ्तार:

बता दें कि, एनसीबी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत जुड़े एक ड्रग केस में हरीश खान नाम के एक ड्रग पेडलर को भी गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत के घर में काम करने वाले नीरज और केशव से भी पूछताछ की थी। अभी ये साफ नहीं हुआ है कि, इन दोनों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है कि नहीं।

सिद्धार्थ पिठानी भी हुए गिरफ्तार:

एनसीबी ने इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था। उसकी हिरासत 4 जून को समाप्त हो रही है, इसके बाद सिद्धार्थ को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत की बॉडी को पहली बार सिद्धार्थ ने ही घर के अंदर पंखे से लटके हुए देखा था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस और हॉस्पिटल को फोन किया।

आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद इस मामले की जांच मुंबई पुलिस और बाद में पटना पुलिस ने की। हालांकि बाद में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंप दी गई। वहीं इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई सहित कई लोगों को नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT