भारती सिंह मामले में NCB ने दो अधिकारियों को किया निलंबित, ये है वजह
भारती सिंह मामले में NCB ने दो अधिकारियों को किया निलंबित, ये है वजह Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

भारती सिंह मामले में NCB ने दो अधिकारियों को किया निलंबित, ये है वजह

Author : Sudha Choubey

ड्रग कनेक्शन में जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अपने ही दो अफसरों पर एक्शन लिया है। मुंबई NCB के दो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है, उनपर शक है कि, कॉमेडियन भारती सिंह, उनके पति हर्ष और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को बेल दिलवाने में मदद की है। विभाग को शक है कि, दोनों ने आरोपियों को जमानत दिलाने और अग्रिम जमानत मिलने में अपरोक्ष रूप से मदद की है।

बता दें कि, ड्रग्स केस में NCB ने पिछले महीने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग मामले में गिरफ्तार कर किया था। जानकारी के मुताबिक, एक ड्रग पैडलर ने पूछताछ के दौरान उनके नाम का जिक्र किया, उसके बाद NCB ने भारती सिंह के घर में यह छापेमारी की थी। छापेमारी में 86.5 ग्राम गांजा मिलने के बाद 21 नवंबर को उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। दोनों को 15-15 हजार रुपये के मुचलके पर एक मजिस्ट्रेटी अदालत ने जमानत दे दी थी।

आपको बता दें कि, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही एनसीबी की ये कार्रवाई जारी है। जिसके चलते लगातार कई सेलिब्रिट्रीज के घर छापेमारी हो चुकी है। साथ ही कई को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ भी की जा चुकी है। इस मामले में अब तक अभिनेता अर्जुन रामपाल उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान आदि से भी पूछताछ की जा चुकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT