शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंची NCB की टीम, आर्यन खान से जुड़ी जानकारी मांगी
शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंची NCB की टीम, आर्यन खान से जुड़ी जानकारी मांगी Social Media
सेलिब्रिटी

शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंची NCB की टीम, आर्यन खान से जुड़ी जानकारी मांगी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहां ड्रग्स केस में गिरफ्तार उनका बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) जेल में हैं। वहीं दूसरी तरफ ड्रग्स मामले में एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख खान के घर मन्नत पर छापा मारा है। ड्रग्स मामले में एनसीबी घर की तलाशी ले रही है।

गौरी खान घर पर हैं मौजूद:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान घर पर मौजूद हैं। हालांकि थोड़ी देर के बाद एनसीबी ऑफिसर्स शाहरुख के घर से चले भी गए। बताया जा रहा है कि, वो अधिकारी कुछ कागज़ी कार्रवाई के सिलसिले में मन्नत पहुंचे थे। आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 3 अक्टूबर को मुंबई में एक क्रूज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था।

बता दें कि, आर्यन ख़ान ड्रग्स केस में इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। NCB ने आर्यन को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे, एक क्रूज रेव पार्टी में शामिल होने के दौरान पकड़ा था। आर्यन के साथ दो और लोग एक उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा भी इसी जेल में हैं। आर्यन के वकील कई बार कोर्ट में उनका ज़मानत याचिका दाखिल कर चुके हैं, लेकिन कोर्ट ने हर बार आर्यन की ज़मानत याचिका खारिज कर दी है।

आर्यन की जमानत की सुनवाई 26 अक्टूबर को होगी:

आर्यन ख़ान के वकील ने उनकी जमानत के लिए हाई कोर्ट में अपील की है, जिसकी सुनवाई आज होनी थी। आज होने वाली इस सुनवाई को टाल दिया गया, अब इसकी सुनवाई मंगलवार को होगी। आर्यन खान को अभी कुछ दिन और आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा। बॉम्बे हाइकोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए केस को मंगलवार 26 अक्टूबर की डेट दी है। 26 अक्टूबर तक आर्यन खान जेल में ही रहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT