NCB team reaches Ananya Pandey house
NCB team reaches Ananya Pandey house Social Media
सेलिब्रिटी

अनन्या पांडे के घर भी पहुंची NCB टीम, ड्रग्स कनेक्शन में होगी पूछताछ

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों चर्चा में आ गईं हैं। एनसीबी ने आज यानी गुरुवार को अनन्या पांडे के घर छापा मारा है। यह रेड मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर की गई है। मामले में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि, एनसीबी की यह रेड आर्यन खान ड्रग मामले से जुड़ी हुई हो सकती है। अनन्या को एनसीबी ने समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है।

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान के बाद अब बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को एनसीबी के सवालों एक जवाब देने होंगे। रिपोर्ट्स थीं कि, एनसीबी को आर्यन खान के साथ किसी नई ऐक्ट्रेस के साथ चैट मिली थी। हालांकि अभी तक यह कन्फर्म नहीं है कि, अनन्या पांडे वही ऐक्ट्रेस हैं। अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या पांडे के साथ-साथ ड्रग्स चैट में आर्यन खान की बहन सुहाना का नाम भी सामने आया है।

शाहरुख़ खान के घर भी पहुंची NCB टीम:

बता दें कि, एनसीबी पहले शाहरुख़ खान के घर मन्नत पहुंची, उसके बाद अनन्या पांडे के घर पहुंची। जांच एजेंसी ने बताया कि वह शाहरुख के घर कुछ जरूरी दस्तावेज लेने गई थी। वहीं आज शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे थे, जहां दोनों ने करीब 15 मिनट तक मुलाकात की। इस दौरान दोनों काफी इमोशनल नजर आए।

आपको बता दें कि, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई में क्रूज जहाज से जब्त ड्रग्स मामले में काफी दिनों से जेल में बंद हैं। उन्हें एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और वे अभी न्यायिक हिरासत में हैं औैर अभी तक उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है। आर्यन खान के वकीलों की तमाम कोशिशों के बाद आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई है। आर्यन के वकील ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है। उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई अब मंगलवार 26 अक्टूबर को होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT