ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर नीतू कपूर का इमोशनल पोस्ट
ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर नीतू कपूर का इमोशनल पोस्ट Social Media
सेलिब्रिटी

ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर नीतू कपूर का इमोशनल पोस्ट, हो रहा वायरल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रहे ऋषि कपूर की आज यानी 30 अप्रेल को पहली पुण्यतिथि है। पिछले साल आज ही के दिन ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड और उनके चाहने वाले सदमे में आ गए थे। ऋषि की पुण्यतिथि पर उनकी पत्नी नीतू कपूर ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

नीतू कपूर ने शेयर किया पोस्ट:

नीतू कपूर ने अपनी और ऋषि कपूर की एक पुरानी एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "बीता साल पूरी दुनिया के लिए दुख से भरा था। हमारे लिए भी ये किसी बड़े दुख से कम नहीं था, क्योंकि हमने आपको खो दिया था। तब से एक भी दिन नहीं बीता जब हमने आपको याद ना किया हो। कभी वो समझदारी वाली बातें, तो कभी कहानियां याद आती थीं। हमने पूरे साल चेहरे पर मुस्कान रख कर उन्हें याद किया, क्योंकि वह हमारे दिल में हमेशा रहते हैं। इस बात को स्वीकार करना काफी मुश्किल था, लेकिन इस बात को स्विकार किया कि बिना उनके ये जिंदगी पहले की तरह तो नहीं हो पाएगी, लेकिन ये चलती रहेगी।" नीतू कपूर का ये पोस्ट काफी इमोशनल है।

रिद्धिमा कपूर ने भी शेयर किया पोस्ट:

वहीं ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने भी अपने इंस्टग्राम पर पिता के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपने सोशल मीडिया पर पापा के साथ दो फोटोज शेयर किए हैं। एक फोटो तब की है जब वह बच्ची थीं और एक फोटो दो-तीन साल पहले की है। उनका ये पोस्ट फैन को खूब पसंद आ रहा है।

सेलेब्स और फैंस ने दी श्रद्धांजलि:

बता दें कि, नीतू कपूर के इस इमोशनल पोस्ट पर कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। इनमें सोफी चौधरी, मनीष पॉल, सुनील ग्रोवर, सोनाली बेंद्रे, रिद्धिमा कपूर, मनीष मल्होत्रा, भावना पांडे, महीप कपूर, नीलम कोठारी, नंदिता दास, सिद्धार्थ मल्होत्रा व अन्य सेलेब्स शामिल हैं। इस पोस्ट पर कई फैंस ने भी ऋषि कपूर को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी है। आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा कि, "हम सभी उन्हें याद करते हैं।" वहीं, ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने पोस्ट पर हार्ट इमोजी लगाया है।

आपको बता दें कि, 2 साल तक कैंसर से जंग लड़ने के बाद आखिरकार साल 2020 में 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था। इससे पहले उन्हें इलाज के लिए न्यूयॉर्क ले जाया गया था, जहां एक साल इलाज के बाद वह ठीक होकर भारत वापस आ गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT