नेहा धूपिया के लिए अंगद बेदी ने रखी बेबी शावर पार्टी, शेयर की हैं तस्वीरें और वीडियो
नेहा धूपिया के लिए अंगद बेदी ने रखी बेबी शावर पार्टी, शेयर की हैं तस्वीरें और वीडियो  Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

नेहा धूपिया के लिए अंगद बेदी ने रखी बेबी शावर पार्टी, शेयर की हैं तस्वीरें और वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इन दिनों प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। नेहा धूपिया जल्द ही दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इससे पहले दोनों की एक बेटी मेहर हैं। अब नेहा धूपिया को डिलीवरी से पहले एक सरप्राइज बेबी शॉवर मिला है। नेहा धूपिया ने अपने इस सरप्राइज बेबी शॉवर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। नेहा ने इस फंक्शन की काफी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं।

वायरल हुईं तस्वीरें:

नेहा धूपिया ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर की है। नेहा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, "मुझे पता नहीं था कि आज का दिन ऐसा होगा। बेहद स्वीट सरप्राइज बेबी शॉवर। मैं कह सकती हूं कि, लड़कियों तुमने मुझे सरप्राइज कर दिया और इसके बाद तुम होने वाली मौसियों के साथ शाम। मैं आप सभी को बहुत प्यार करती हूं। अगली बार सरप्राइज से पहले थोड़ा बता देना। आप सभी को हमेशा मेरा प्यार।"

सोहा अली खान आईं नजर:

नेहा धूपिया के बेबी शॉवर में अभिनेत्री सोहा अली खान भी शामिल हुई थीं। इस दौरान दोनों सहेलियों ने खूब मस्ती कीं और केक काट कर सेलिब्रेट किया। अपने बेबी शॉवर के दिन नेहा ने पर्पल ड्रेस में दिख रही हैं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो आसानी से देखा जा सकता है। सामने आई तस्वीरें में वह अपने पैरंट्स और पति अंगद बेदी के साथ नजर आ रही हैं।

साल 2018 में की शादी:

आपको बता दें कि, नेहा धूपिया ने साल 2002 में मिस इंडिया का खिताब जीता, उन्होंने शादी के बाद और बेटी के पैदा होने के बाद से लेकर परिवार पर अधिक फोकस किया है। नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से अचानक शादी की। शादी के 6 महीने बाद 18 नवंबर 2018 को उनकी बेटी मेहर का जन्म हुआ। नेहा धूपिया शादी के पहले ही प्रेगनेंट हो गईं थीं और इसी कारण दोनों ने गुरुद्वारे में जल्दबाजी में शादी करने का फैसला किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT