नेहा धूपिया ने बताया अपने बेटे का नाम, शेयर की फैमिली फोटो
नेहा धूपिया ने बताया अपने बेटे का नाम, शेयर की फैमिली फोटो Social Media
सेलिब्रिटी

नेहा धूपिया ने बताया अपने बेटे का नाम, शेयर की फैमिली फोटो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड कपल नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedu) हाल ही में दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। नेहा धूपिया ने पिछले साल अक्टूबर में बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद से ही फैंस उनके बेटे का नाम जानने के लिए बेहद उतावले थे, लेकिन कपल इस बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं था। अब आखिरकार आज 8 जनवरी 2022 को काफी अनोखे तरीके से नेहा और अंगद ने अपने प्यारे बेटे के नाम का खुलासा किया है।

नेहा धूपिया ने बताया अपने बेटे का नाम:

अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं, जिसमें एक्ट्रेस, बच्चों और पति संग स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की हुई पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, उन्होंने अपने बेटे को गोद में पकड़ा हुआ है और उनकी बेटी व अंगद दोनों साथ में दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में नेहा अपने बेबी बॉय के साथ दिखाई दे रही हैं। वो अपने प्यारे बेटे को गले लगाकर खिलखिलाती हुई नजर आ रही हैं।

हालांकि, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के दोनों बच्चों का चेहरा नहीं दिख रहा है। लेकिन नेहा ने कैप्शन के जरिए अपने बेटे का नाम बता दिया है। नेहा धूपिया ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हमारा बेटा गुरीक।" कैप्शन में नेहा धूपिया ने हर्ट इमोजी बनाकर बेटे का पूरा नाम- गुरीक सिंह धूपिया बेदी लिखा है। इसके साथ ही उसके नाम से बनाए गए आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक भी शेयर किया है।

बता दें कि, नेहा धूपिया हमेशा अपने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर करती हैं, लेकिन फोटो में अपने बेटे का चेहरा छुपा देती हैं। लेकिन अब जब कपल ने अपने बेटे के नाम का ऐलान कर दिया है, तो फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए। पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में लोग नेहा और अंगद के बेटे की तारीफ कर रहें हैं। बता दें, नेहा धूपिया इन दिनों अपनी फैमिली के साथ गोवा में हैं और क्वालिटी टाइम स्पैंड करती नजर आ रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT