विक्की-कैटरीना की शादी में बाराती बने थे नेहा और अंगद
विक्की-कैटरीना की शादी में बाराती बने थे नेहा और अंगद Social Media
सेलिब्रिटी

विक्की-कैटरीना की शादी में बाराती बने थे नेहा और अंगद, सामने आईं अनदेखी तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को एक महीने से ज्यादा समय हो गया है। दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे, जिसमें नेहा धूपिया (Neha Dhupia) भी शामिल हैं। फैंस ने दूल्हा और दुल्हन की तस्वीरों के अलावा मुश्किल से कोई दूसरी तस्वीर देखी है। अब हाल ही में नेहा धूपिया ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी सेरेमनी से कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नेहा धूपिया ने शेयर की तस्वीरें:

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी (Angad Bedi) विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में शामिल हुए थे। अब हाल ही में नेहा धूपिया ने अपने सोशल मीडिया पर शादी सेरेमनी से कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। नेहा धूपिया ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "थ्रोबैक बारातियों की तरह बनो। विक्की और कैटरीना के प्यार के लिए।"

सामने आई इन तस्वीरों में नेहा धूपिया और अंगद बेदी को अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों में आप चारों ओर बिखरी हुई गुलाब की पंखुड़ियों को देख सकते हैं, जो माहौल को खुशनुमा और रोमांटिक बना रही हैं। नेहा ने निर्देशक कबीर खान के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जो काले और सुनहरे रंग की शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। नेहा ने अपनी गैंग को 'बाराती' बताया है।

यूजर ने दिए ऐसे रिएक्शन:

नेहा धूपिया द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। नेहा ने जैसे ही तस्वीरें पोस्ट कीं फैंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, "यह एक यादगार #vickat शादी है।" एक अन्य ने कहा, "आप दोनों हमेशा की तरह @nehadhupia की तरह परफेक्ट लग रहे हैं।" वहीं एक अन्य फैन ने मांग की कि, नेहा विक्की और कैटरीना की तस्वीरें पोस्ट करें।

बता दें कि, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी पहली लोहड़ी की तस्वीरें शेयर कीं। इस मौके पर कैटरीना ने लाल रंग का एथनिक सूट पहना था, जो पंजाबी ट्रेडिशनल लुक दे रहा था। एक तस्वीर में, कपल को एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए देखा जा सकता है।

दिसंबर 2021 में की शादी:

आपको बता दें कि, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 2019 में डेटिंग शुरू की और उन्होंने 9 दिसंबर, 2021 को सगाई कर ली। निजी समारोह राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में हुआ। तीन दिवसीय उत्सव में हल्दी, गीत और विवाह समारोह शामिल थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT