हनीमून के लिए रवाना हुए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह
हनीमून के लिए रवाना हुए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

हनीमून के लिए रवाना हुए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह, वायरल हो रही है फोटो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जाने-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी के बंधन में बंध चुका यह कपल अब हनीमून के लिए निकल गया है। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज छाए रहे। अब उनके हनीमून ट्रिप की वीडियो भी सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

रोहनप्रीत सिंह ने शेयर किया वीडियो:

रोहनप्रीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी इस यात्रा का वीडियो शेयर किया है। एक वीडियो में नेहा कॉफी पीती हुई दिख रही हैं। ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है। इसके अलावा रोहनप्रीत ने एक और वीडियो साझा किया है और यह वीडियो बेहद खास है। रोहनप्रीत वीडियो ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "मेरी खूबसूरत डॉल, हमेशा सुरक्षित रहो। खुश रहो।" इसके साथ ही रोहनप्रीत ने रेड हार्ट इमोजी बनाए हैं।

हनीमून के लिए रवाना हुए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह

वायरल हुई वीडियो:

वहीं नेहा कक्कड़ ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक रुम का वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि, ये वो होटल का रुम है, जहां दोनों एक साथ रहने वाले हैं। साथ ही उन्होंने इस वीडियो में होटल के पेज को भी टैग किया है, जो दुबई में हैं। इससे पता चलता है कि, अभी कपल दुबई में इंजॉय कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि इस रुम में हर तरफ फूल लगे हुए हैं और काफी सुंदर सजाया गया है। रुम के फ्लोर पर भी फूलों से डेकोरेशन की गई है।

हनीमून के लिए रवाना हुए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह

बता दें कि, नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने और रोहनप्रीत सिंह के रिलेशनशिप की जानकारी दी थी। उन्होंने राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, "आप मेरे हो..." नेहा के अलावा खुद रोहनप्रीत सिंह ने भी उनके साथ फोटो शेयर कर अपना प्यार जाहिर किया था।

हनीमून के लिए रवाना हुए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह

आपको बता दें कि, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी 26 अक्टूबर को हुई है। दोनों की शादी, रिसेप्शन, हल्दी, मेहंदी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। हाल ही में नेहा ने करवा चौथ के मौके पर रोहनप्रीत सिंह संग कई फोटोज शेयर कीं। इसके अलावा एक वीडियो शेयर किया, जो जमकर वायरल हुआ। वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत सिंह 'मेहंदी दा रंग' गाने पर डांस करते नजर आए। डांस करते हुए दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT