प्रेग्नेंट नहीं है नेहा कक्कड़, शेयर किया 'ख्याल रख्या कर' का पोस्टर
प्रेग्नेंट नहीं है नेहा कक्कड़, शेयर किया 'ख्याल रख्या कर' का पोस्टर Social Media
सेलिब्रिटी

प्रेग्नेंट नहीं है नेहा कक्कड़, शेयर किया 'ख्याल रख्या कर' का पोस्टर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद इसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। ठीक शादी की तरह एक बार फिर नेहा कक्कड़ ने प्रेग्नेंसी को लेकर सस्पेंस बना दिया है। हर किसी का यही मानना था कि, वह प्रेग्नेंट हैं। लेकिन अब जो बात सामने आ रही है उससे लग रहा है कि, ये गाने के प्रमोशन का तरीका हो सकता है। उन्होंने अब एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नए गाने 'ख्याल रख्या कर' की अनाउंसमेंट की है।

नेहा कक्कड़ ने शेयर किया पोस्ट:

इसी बीच नेहा कक्कड़ ने आज अपने नए सॉन्ग 'Khyaal Rakhya Kar' का पोस्टर शेयर कर दिया है। नेहा ने सॉन्ग की रिलीज डेट भी पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखकर शेयर की है। इस गाने में नेहा कक्कड़ एक प्रेग्नेंट लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी। यह गाना 22 दिसंबर को रिलीज होने वाला है। गाने को नेहा और रोहनप्रीत ने मिलकर बनाया है। गाने के पोस्टर को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा है, "ख्याल रख्या कर।"

नेहा कक्कर के नए गाने 'ख्याल रख्या कर' की रिलीसिंग डेट 22 दिसंबर, 2020 बताई गई है। उनका यह गाना इसी तारीख को फैंस के लिए रिलीज किया जाएगा। पोस्टर की मानें, तो इस गाने में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत नजर आने वाले हैं। दिलचस्प बात यह है कि, नेहा ने अपनी पहली फोटो में भी #KhyaalRakhyaKar का इस्तेमाल किया था और नए गाने के पोस्टर का टाइटल भी यही है।

इस पोस्टर के सामने आने के बाद अब सवाल ये खड़ा हो रहा है कि, क्या वाकई नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट है या फिर ये सिर्फ गाने के प्रमोशन के लिए महज अफवाहे हैं। हालांकि अभी नेहा व रोहनप्रीत ने कुछ साफ नहीं किया है। नेहा ने अपनी शादी के वक्त भी फैंस को कुछ ऐसे ही असमंजस में डाल दिया था। उन्होंने अपनी जिंदगी पर एक गाना बनाया और गाने के रिलीज के कुछ दिन बाद शादी कर ली थी।

बता दें कि, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बीते 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। नेहा कक्कड़ ने जहां अपनी आवाज और गाने के दम पर बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है, तो वहीं रोहनप्रीत सिंह ने भी अपने सिंगिंग के टैलेंट के जरिए लोगों का दिल जीता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT