इस पंजाबी सिंगर से शादी करने वाली हैं नेहा कक्कड़
इस पंजाबी सिंगर से शादी करने वाली हैं नेहा कक्कड़ Social Media
सेलिब्रिटी

इस पंजाबी सिंगर से शादी करने वाली हैं नेहा कक्कड़, जानें कब होगी शादी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। कभी अपने गानों को लेकर तो कभी फोटोज़ को लेकर, लेकिन फिलहाल नेहा अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, चौंक गए ना? खबरें हैं कि, नेहा कक्कड़ इस महीन के अंत तक शादी कर सकती हैं। खबर है कि, नेहा 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग सात फेरे लेने वाली हैं। पिछले दिनों दोनों ने साथ में एक वीड‍ियो भी बनाया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, नेहा कक्कड़ और उनके फ्रेंड रोहन प्रीत सिंह 24 अक्टूबर को शादी कर सकते हैं। यहां तक दावा किया जा रहा है कि, ये शादी दिल्ली में संपन्न होगी। इसमें शामिल होने के लिए लोगों को इन्विटेशन तक भेजे जा चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों की वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ दोनों तरफ से फैमिली मेंबर्स, बेहद खास रिश्तेदार और कुछ फ्रेंड्स शामिल होंगे।

कब हुई थी पहली मुलाकात:

बताया जा रहा है कि, नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह की मुलाकात कुछ महीने पहले नेहा के सॉन्ग ‘आजा चल व्याह करवाएं, लॉकडाउन विच कत्त होने खर्चे’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकात दिन प्रतिदिन बढ़ती गई और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।

कौन है रोहनप्रीत सिंह:

आपको बता दें कि, रोहनप्रीत सिंह 2019 में टीवी शो 'इंडियाज राइजिंग स्टार' के तीसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। 'इंडियाज राइजिंग स्टार' के अलावा रोहन को वेडिंग रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था। याद दिला दें कि शो 'मुझसे शादी करोगे', 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल को केंद्र में रखकर बनाया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT