बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को नया समन जारी
बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को नया समन जारी Social Media
सेलिब्रिटी

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को नया समन जारी, 14 सितंबर को होना है पेश

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। जैकलीन फर्नांडिस अपनी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि दिल्ली पुलिस द्वारा भेजे गए समन को लेकर चर्चा में हैं। बता दें, जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने नया समन जारी कर दिया है।

बता दें कि, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कोर्ट के चक्कर लगा रही जैकलीन से सोमवार को दिल्ली पुलिस को पूछताछ करना थी, जिसे टाल दिया गया था। अब इस मामलें में बड़ा अपडेट सामने आया है, अभिनेत्री जैकलीन ने किसी वजह से पूछताछ को रीशेड्यूल करने की अपील की थी।

इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन को पहले जारी हुए समन के मुताबिक, आज सोमवार 12 सितंबर को पेश होने के आदेश दिए गए थे। लेकिन पहले से निर्धारित कुछ कमिटमेंट्स की वजह से अभिनेत्री ने तय तारीख पर उपस्थित होने पर असमर्थता जताते हुए, पुलिस से दूसरी तारीख की मांग की है। अब दिल्ली पुलिस ने 14 सितंबर के लिए एक्ट्रेस को नया समन जारी किया है। जिसके तहत जैकलीन की EOW के सामने 14 तारीख को पेशी होनी है।

आपको बता दें कि, दिल्ली पुलिस ने कथित तौर पर सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मामले में जांच में शामिल होने के लिए, जैकलीन को तलब किया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपनी चार्जशीट में जैकलिन को मनी लॉन्ड्रिंग के मामलों में एक्ट्रेस का नाम लिया है।

ईडी की चार्जशीट में यह भी कहा गया कि, फर्नांडीस को आपराधिक मामलों में सुकेश की संलिप्तता के बारे में पता था, लेकिन फिर एक्ट्रेस सुकेश के साथ वित्तीय लेनदेन में लिप्त रहीं है। जैकलिन को सुकेश के आपराधिक मामलों में शामिल होने की जानकारी थी। बता दें, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम सामने आने के बाद से ही एक्ट्रेस कई बार ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश हो चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT