निया शर्मा ने इस तरह से मनाया अपना 31वां जन्मदिन
निया शर्मा ने इस तरह से मनाया अपना 31वां जन्मदिन Social Media
सेलिब्रिटी

निया शर्मा ने इस तरह से मनाया अपना 31वां जन्मदिन, वीडियो-तस्वीरें हुईं वायरल

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर चर्चाओं में बनी हुईं हैं। वो अक्सर अपने बोल्ड लुक के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में निया शर्मा ने अपने दोस्तों के साथ अपना 31वां बर्थडे बड़ी धूमधाम से मनाया, जिसकी शानदार तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बर्थडे पार्टी में दिखे ये सेलेब्स:

अभिनेत्री निया शर्मा बीते दिन 17 सितंबर को अपना 31वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर निया ने अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की। उन्होंने इस दौरान की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर कीं हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में निया के साथ ऋत्विक धनजानी, सुरभि ज्योति, रेहाना पंडित भी नजर आ रही हैं।

ऐसा था निया का केक:

निया शर्मा ने इस बार दोस्तों के साथ चार-चार केक कट किए। एक केक बॉम्ब के आकार का है, दूसरा बेड की तरह बना हुआ। तीसरा केक गोल्डन कलर का नजर आ रहा है। वहीं, चौथे केक में एक बाइक राइड करती हुई लड़की दिखाई दे रही है। उनके बर्थडे केक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं निया:

निया शर्मा टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। निया अपने अलग-अलग किरदारों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहीं हैं। बीते सालों में निया ने अपने काम से खुद को साबित किया है। वह टीवी की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार हैं। एक्टिंग के अलावा निया अपने बोल्ड लुक्स, फैशन सेंस की वजह से छाई रहती हैं।

इन सीरियलों में किया काम:

वहीं अगर निया शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो निया शर्मा इन दिनों अपने नए म्यूजिक वीडियो दो घूंट की वजह से सुर्खियों में हैं। निया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में स्टार प्लस के सीरियल 'काली: एक अग्निपरीक्षा' से की। उन्हें साल 2011 में सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना' से पहचान मिली। इसमें उनके साथ क्रिस्टल डिसूजा, करन टैकर और कुशाल टंडन थे। वहीं निया को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी जीटीवी पर का सीरियल 'जमाई राजा' से मिली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT