एक्ट्रेस युविका चौधरी की मुश्किलें बढ़ी, गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज
एक्ट्रेस युविका चौधरी की मुश्किलें बढ़ी, गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज Social Media
सेलिब्रिटी

एक्ट्रेस युविका चौधरी की मुश्किलें बढ़ीं, गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज

Author : Sudha Choubey

हाल ही में कुछ दिनों पहले बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री युविका चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर एक ब्लॉग शेयर किया था, जिसमें वो जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करती हुई नजर आईं थीं। इस मामले को लेकर गिरफ्तार करने की मांग की जा रही थी। अब इस मामले में अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गई है। उनके खिलाफ हांसी पुलिस ने अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत एक FIR दर्ज की है। अनुसूचित जाति अधिकार मंच के कार्यकर्ता रजत कलसन की लिखित शिकायत पर यह एक्शन लिया गया है।

इन धाराओं में दर्ज हुई शिकायत:

इस शिकायत के साथ शिकायतकर्ता ने सम्बंधित वीडियो की सीडी भी दी थी, जिसकी साइबर सेल द्वारा औपचारिक जांच के बाद शुक्रवार को शहर थाने में युविका चौधरी के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कर दी गई। एफआईआर अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम की धारा 3 (1) (यू) के तहत दर्ज की गई है जो कि गैर जमानती है। बताया जा रहा है कि, जल्द ही पुलिस इस मामले में युविका चौधरी को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी करेगी।

इस वीडियो को लेकर हुआ विवाद:

बता दें कि, युविका चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसे देखने के बाद विवाद बढ़ गया है। वीडियो मे युविका के पति प्रिंस नरूला हेयरकट करवा रहे हैं। तभी युविका वहां फोन लेकर आती हैं और वीडियो बनाने लग जाती हैं। इसी दौरान युविका कहती हैं, जब भी मैं ब्लॉग बनाती हूं तो मैं ऐसे ही खड़ी हो जाती हूं। मुझे इतना वक्त मिलता ही नहीं है कि मैं ढंग से तैयार हो सकूं। इसी दौरान वह जाति विशेष के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करती हैं। इस वीडियो को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद बढ़ता देख उन्होंने माफी मांग ली।

युविका ने मांगी माफी:

वीडियो को लेकर विवाद बढ़ता हुआ देख एक्ट्रेस ने माफी मांग ली। बॉलीवुड अभिनेत्री युविका चौधरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "हाय गायज, मुझे उस शब्द का मतलब नहीं पता था जो मैंने अपने आखिरी ब्लॉग में इस्तेमाल किया था। मैं किसी को दुख नहीं पहुंचाना चाहती थी और ना ही मैं कभी किसी के साथ ऐसा कर सकती हूं। मैं आप सभी से माफी मांगती हूं। आशा करती हूं आप सभी समझेंगे। लव यू ऑल।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT