नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ डिलीट, परेशान हुए फॉलोअर्स
नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ डिलीट, परेशान हुए फॉलोअर्स Social Media
सेलिब्रिटी

नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ डिलीट, परेशान हुए फॉलोअर्स

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। वो अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी लाइफ की बातों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच नोरा फतेही के फैन्स के लिए एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम में कुछ गड़बड़ हो गई है।

नोरा फतेही के इंस्टाग्राम में हुई गड़बड़ी:

बता दें कि, नोरा फतेही के इंस्टाग्राम (Nora Fatehi instagram) अकाउंट में कुछ गड़बड़ हो गई है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को या तो डिलीट कर दिया गया है या फिर उन्हें इंस्टाग्राम की ओर से ही ब्लॉक कर दिया गया है। कुछ ही देर पहले नोरा फतेही ने एक तस्वीर शेयर की थी, इसके बाद उनका इंस्टाग्राम अकाउंट शो नहीं हो रहा है। इस बात से उनके फैन्स और फॉलोअर्स काफी परेशान हो गए हैं।

नोरा फतेही ने शेयर की थीं ये तस्वीरें:

हाल ही में नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में नोरा फतेही दो शेरों के साथ नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ नोरा ने कैप्शन लिखा था, "अब से बस लॉयन एनर्जी ही होगी, बाकी कुछ नहीं। लेकिन ये काफी खूबसूरत हैं।"

इन तस्वीरों में नोरा हमेशा की तरह ही काफी खूबसूरत लग रहीं थीं, वहीं नोरा फतेही की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे थे। मगर कुछ देर बाद ही नोरा का अकाउंट दिखना बंद हो गया।

इंस्टाग्राम

नोरा के इंस्टाग्राम पर 37.6 मिलियन फॉलोअर्स थे:

गौरतलब है कि, नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर 37.6 मिलियन फॉलोअर्स थे, जबकि उन्होंने 418 लोगों को फॉलो किया था। नोरा फतेही अभी तक इंस्टाग्राम पर 1611 पोस्ट कर चुकी थीं। नोरा फतेही के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते थे।

वहीं अगर नोरा फतेही के बारे में बात करें, तो नोरा मूल रूप से मोरक्को, कनाडा की रहने वाली हैं। उन्होंने 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कुछ हिंदी और साउथ इंडियन फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस दी। फिल्म के आइटम नंबर 'मनोहारी' में वे नजर आई थीं। नोरा को असली पहचान रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के बाद मिली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT